Create

विराट कोहली के जीरो पर आउट होने के बाद उत्तराखंड पुलिस ने उड़ाया मजाक

विराट कोहली
विराट कोहली

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) का खराब फॉर्म लगातार जारी है। इंग्लैंड के खिलाफ पहले टी20 मुकाबले में भी वो बिना खाता खोले आउट हो गए। कप्तान कोहली ने पांच गेंदों का सामना किया और बाउंड्री लगाने के चक्कर में अपना विकेट गंवा बैठे।

विराट कोहली के जीरो पर आउट होने के बाद उत्तराखंड पुलिस ने एक ट्वीट के जरिए उनका मजाक उड़ाया है। उत्तराखंड पुलिस के इस ट्वीट में कोहली का उदाहरण देकर लोगों को रोड सेफ्टी का एक खास मैसेज भी दिया गया है।

विराट कोहली का उदाहरण देकर उत्तराखंड पुलिस ने दिया खास मैसेज

इस ट्वीट में उत्तराखंड पुलिस ने लिखा " हेलमेट लगाना ही काफ़ी नहीं है! पूरे होशोहवास में गाड़ी चलाना ज़रूरी है। वरना कोहली की तरह आप भी ज़ीरो पर आउट हो सकते हैं।"

ये पहली बार नहीं है जब रोड सेफ्टी को लेकर किसी प्लेयर का उदाहरण दिया गया हो। इससे पहले जब चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल में जसप्रीत बुमराह की नो बॉल काफी महंगी पड़ी थी। तब जयपुर ट्रैफिक पुलिस ने उनके नो बॉल का उदाहरण देकर लोगों को लाइन ना क्रॉस करने की नसीहत दी थी। इस पर बुमराह काफी गुस्सा भी हो गए थे।

ये भी पढ़ें: दो बड़े बदलाव जो दूसरे टी20 मुकाबले के लिए भारतीय टीम में हो सकते हैं

भारत और इंग्लैंड के बीच पहले टी20 मुकाबले की अगर बात करें तो भारतीय टीम को हार का सामना करना पड़ा। पहले बल्लेबाजी करते हुए भारतीय टीम ने 20 ओवर में 7 विकेट खोकर 124 रन का मामूली स्कोर खड़ा किया। जवाब में इंग्लैंड ने इस लक्ष्य को 16वें ओवर में ही 2 विकेट खोकर आसानी से हासिल कर लिया।

कप्तान विराट कोहली ने इस हार के बाद बड़ी प्रतिक्रिया दी। विराट कोहली ने कहा कि पिच को हमने पर्याप्त समझा नहीं और शॉट खेलने में भी गलती की। कोहली ने यह भी कहा कि हमें गलतियों को देखते हुए ज्यादा मजबूत इरादों के साथ अगले मैच में आना होगा।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment