Create
Notifications

श्रेयस अय्यर ने आईपीएल से बाहर होने के बाद दी बड़ी प्रतिक्रिया

reaction-emoji
Naveen Sharma

भारत (India) के स्टार बल्लेबाज श्रेयस अय्यर (Shreyas iyer) ने गुरुवार को सोशल मीडिया पर अपने प्रशंसकों और शुभचिंतकों को समर्थन के संदेशों के लिए धन्यवाद दिया, क्योंकि वह कंधे की चोट के कारण इंग्लैंड के खिलाफ एकदिवसीय श्रृंखला के शेष मैचों से बाहर हो गए हैं। इसके अलावा श्रेयस अय्यर 4 से 5 माह के लिएक्रिकेट से दूर रहेंगे, ऐसे में वह आईपीएल में भी नहीं खेल पाएंगे।

इंग्लैंड के खिलाफ पुणे में पहले एकदिवसीय मैच में खेलते हुए फील्डिंग के दौरान चोटिल हुए श्रेयस अय्यर के कंधे की सर्जरी अप्रैल में होनी है। रिकवर होने में उन्हें 4 से 5 माह का समय लगेगा। ऐसे में वह आईपीएल से भी बाहर हो गए हैं। फैन्स को धन्यवाद देने के लिए श्रेयस अय्यर ने कहा कि मैं आपके मैसेज बढ़ रहा था। प्यार और सपोर्ट देखकर अभिभूत हूँ। आप सबका हृदय की गहराइयों से धन्यवाद। अय्यर ने कहा कि एक कहावत है कि झटका लगने पर मजबूती से वापसी होती है। मैं भी जल्दी ही वापस आऊंगा।

श्रेयस अय्यर की होगी सर्जरी

इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट के अनुसार श्रेयस अय्यर की अप्रैल माह के पहले सप्ताह में सर्जरी होगी और वह आईपीएल सहित कई सीरीज से बाहर रहेंगे। उन्हें ठीक होने में सितम्बर तक का समय लगने की बात कही गई है। दिल्ली कैपिटल्स के सह संस्थापक पार्थ जिंदल ने अय्यर के जल्दी ठीक होने की कामना करते हुए एक ट्वीट किया।

अय्यर डाइव लगाकर एक गेंद को रोकने का प्रयास करते हुए अपना कंधा चोटिल करवा बैठे थे। इसके बाद स्कैन से उनकी चोट की गहराई के बारे में पता चला था। श्रेयस अय्यर की जगह भारतीय टीम की अंतिम एकादश में सूर्यकुमार यादव और ऋषभ पन्त में से किसी एक को शामिल किया जा सकता है। सूर्यकुमार यादव को खिलाने के ज्यादा आसार नजर आते हैं।


Edited by Naveen Sharma
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...