IPL 2020: लगातार दूसरी जीत के बाद श्रेयस अय्यर का बयान

श्रेयस अय्यर-रबाडा
श्रेयस अय्यर-रबाडा

श्रेयस अय्यर की कप्तानी वाली दिल्ली कैपिटल्स ने शुक्रवार को हुए आईपीएल के सातवें मुकाबले में चेन्नई सुपरकिंग्स को हराकर अपना लगातार दूसरा मैच जीत लिया। दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान श्रेयस अय्यर ने शुरुआती दो जीत को शानदार बताया है। श्रेयस अय्यर ने कहा कि इससे टीम को आत्मविश्वास मिलेगा। इसके अलावा कप्तान श्रेयस अय्यर ने जीत के हीरो रहे पृथ्वी शॉ से भी बातचीत की। गौरतलब हो कि चेन्नई के खिलाफ खेले गए इस मैच में श्रेयस अय्यर और पृथ्वी शॉ ने क्रमशः 26 और 64 रनों का योगदान दिया था।

यह भी पढ़ें: 5 भारतीय खिलाड़ी जिन्होंने सबसे कम उम्र में टेस्ट डेब्यू किया था

श्रेयस अय्यर ने की टीम की तारीफ

जीत के बाद श्रेयस अय्यर ने कहा, "एक कप्तान के रूप में यह एक अच्छा अहसास है, जब आप अपने पहले दो मैच जीतकर शुरुआत करते हैं। यह आपको आत्मविश्वास देने में मदद करता है और अब हमें इस जीत की लय को बरकरार रखने की जरूरत है। एक टीम के रूप में हम शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं। इस साल आईपीएल में हम शुरुआत में जितने अधिक मैच जीतेंगे, हमारे लिए बाद में उतना ही आसान होगा।"

अपने दूसरे मैच में दिल्ली कैपिटल्स ने चेन्नई सुपरकिंग्स को 44 रनों से हराया था। इस मैच में दिल्ली की ओर से सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ ने 43 गेंदों में 64 रनों की आक्रामक पारी खेली थी। पृथ्वी शॉ और कप्तान श्रेयस अय्यर आईपीएल की आधिकारिक वेबसाइट पर पोस्ट किये गए वीडियो में बातचीत करते हुए नजर आए। इस बातचीत में पृथ्वी शॉ ने अपनी पारी को लेकर कहा, "मेरी योजना अपना स्वाभाविक खेल खेलने की थी, लेकिन मैं जमीनी शॉट्स खेलना चाह रहा था। पिछले मैच में हमने कुछ गलतियाँ की थीं जो मेरे लिए या टीम के लिए ठीक नहीं थी।"

'मैन ऑफ़ द मैच' बने पृथ्वी शॉ ने आगे कहा, "चेन्नई सुपरकिंग्स के पास कुछ अच्छे तेज गेंदबाज हैं, इसके बावजूद भी मैं टिककर खेलने में सफल रहा। मुझे पता था कि मैं और शिखर धवन पावरप्ले के बाद अपनी पारी को आगे बढ़ा सकते हैं।"

Quick Links

App download animated image Get the free App now