कोई चांस ही नहीं है...विराट कोहली को लेकर पूछे गए सवाल के जवाब में श्रेयस अय्यर का बड़ा बयान

India Australia Cricket
श्रेयस अय्यर ने बेहतरीन तरीके से शतक लगाया

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के युवा बल्लेबाज श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे वनडे मैच में बेहतरीन शतक लगाकर दिखाया कि वो अब पूरी तरह से लय में आ चुके हैं। इस मैच में श्रेयस अय्यर ने तीसरे नंबर पर बैटिंग की और जब मैच के बाद उनसे पूछा गया कि क्या वो विराट कोहली की जगह लेने वाले हैं तो इस पर उन्होंने कहा कि कोई चांस ही नहीं है।

श्रेयस अय्यर की अगर बात करें तो वो काफी समय तक इंजरी का शिकार रहे। वो चोट की वजह से आईपीएल में भी नहीं खेल पाए थे और सीधे एशिया कप में उन्होंने वापसी की। उन्हें पाकिस्तान के खिलाफ पहले मैच में खेलने का मौका मिला लेकिन वो ज्यादा रन नहीं बना पाए थे। वहीं ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले वनडे में भी वो ज्यादा रन नहीं बना सके थे। हालांकि दूसरे वनडे में उन्होंने कोई गलती नहीं की और बेहतरीन शतक लगाया। श्रेयस अय्यर ने 90 गेंद पर 11 चौके और 3 छक्के की मदद से 105 रनों की पारी खेली और उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया।

मैं विराट कोहली की जगह नहीं ले सकता - श्रेयस अय्यर

श्रेयस अय्यर के मुताबिक भले ही उन्होंने तीसरे नंबर पर बैटिंग करते हुए शतक लगाया लेकिन वो विराट कोहली की जगह नहीं ले सकते हैं। उन्होंने मैच के बाद कहा,

मैं टीम के लिए किसी भी पोजिशन पर बल्लेबाजी करने के लिए तैयार हूं। जो टीम कहेगी मैं वही करुंगा। विराट कोहली महान प्लेयर्स में से एक हैं और कोई चांस ही नहीं है कि मैं उनका नंबर 3 का स्पॉट हासिल कर सकूं।

आपको बता दें कि भारतीय टीम ने इंदौर में खेले गए दूसरे वनडे मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया को 99 रन से हरा दिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए भारतीय टीम ने निर्धारित 50 ओवरों में 5 विकेट के नुकसान पर 399 रनों का विशाल स्कोर बनाया। बारिश की वजह से कंगारू टीम को 33 ओवरों में 317 रन बनाने का टार्गेट मिला लेकिन टीम 28.2 ओवर में 217 रन बनाकर सिमट गई।

Quick Links