Create

IPL के बचे हुए मुकाबलों में श्रेयस अय्यर के खेलने को  लेकर दिल्ली कैपिटल्स के दिग्गज ने दिया बड़ा बयान

श्रेयस अय्यर
श्रेयस अय्यर

दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के प्रमुख स्पिन गेंदबाज अमित मिश्रा (Amit Mishra) ने आईपीएल (IPL) के बचे हुए मुकाबलों में कप्तान श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) की वापसी को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। अमित मिश्रा ने कहा है कि अय्यर बेहतरीन तरीके से रिकवर हो रहे हैं और आईपीएल के सेकेंड हाफ में खेल सकते हैं। उनकी वापसी से दिल्ली कैपिटल्स की टीम को मजबूती मिलेगी।

जेके 24x7 न्यूज से खास बातचीत के दौरान अमित मिश्रा ने श्रेयस अय्यर को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि टीम में युवा और अनुभवी प्लेयर्स का बेहतरीन मिश्रण है और अय्यर के आने से टीम और मजबूत होगी।

ये भी पढ़ें: दिल्ली कैपिटल्स के पूर्व खिलाड़ी की ताबड़तोड़ पारी, पॉल स्टर्लिंग का भी शानदार प्रदर्शन

दिल्ली कैपिटल्स की सबसे बेहतरीन चीज ये है कि टीम में युवा और अनुभवी खिलाड़ियों का शानदार मिश्रण है। युवा खिलाड़ी के तौर पर हमारे पास ऋषभ पंत और श्रेयस अय्यर हैं। मेरे हिसाब से अय्यर काफी अच्छी तरह से रिकवर कर रहे हैं और वो आईपीएल 2021 के दूसरे फेज के लिए उपलब्ध रह सकते हैं। ये हमारे लिए काफी बड़ा प्लस प्वॉइंट होगा।

श्रेयस अय्यर अपनी फिटनेस पर काम कर रहे हैं

इससे पहले श्रेयस अय्यर का एक वीडियो सामने आया था जिसमें वो रनिंग करते हुए दिख रहे थे। अय्यर ने इंस्‍टाग्राम स्‍टोरी पर वीडियो पोस्‍ट किया। अगली स्‍टोरी में अय्यर ने अपनी सेल्‍फी पोस्‍ट की और याद दिलाया कि उनके रिहैब का 70वां दिन है। बहरहाल, वीडियो के साथ अय्यर ने कैप्‍शन लिखा था, 'आपका हफ्ता कैसे गुजर रहा है?'

आपको बता दें कि श्रेयस अय्यर को इंग्‍लैंड के खिलाफ वनडे मैच के दौरान फील्डिंग करते समय कंधे में चोट लग गई थी। इसके बाद उन्हें सर्जरी करानी पड़ी थी। इसी वजह से अय्यर आईपीएल 2021 के पहले चरण में नहीं खेल सके थे।

ये भी पढ़ें: डेल स्टेन ने बताया कि अगर ऋषभ पंत ने उनकी गेंद पर रिवर्स स्कूप शॉट खेला तो वो क्या करेंगे

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment