Create
Notifications

कोरोनावायरस के चलते जादूगर बने श्रेयस अय्यर, एक के बाद एक दिखा रहे मैजिक ट्रिक्स

shreyas iyer
shreyas iyer
Toolika Shrivastava

कोरोनावायरस का असर क्रिकट पर साफ दिखाई दे रहा है। इस खतरनाक कोविड 19 के कारण ज्यादातर सीरीज या तो रद्द कर दी गई हैं या फिर पोस्टपोन कर दी गई हैं। ऐसे में क्रिकेटर्स कुछ खाली समय बिता रहे हैं। ऐसे में भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी श्रेयस अय्यर अपने खाली समय का उपयोग कर रहे हैं और कुछ जादू करने की कोशिश कर रहे हैं।

श्रेयस अय्यर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो एक मैजिक ट्रिक करते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में वह अपने पालतू कुत्ते के साथ हैं और उसे मैजिक ट्रिक दिखा रहे हैं।

ये भी पढ़ें: मिचेल मैक्लेनेघन ने महेंद्र सिंह धोनी पर रखी अपनी राय, रोहित शर्मा का भी जिक्र किया

वीडियो में अय्यर एक चादर या परदे जैसा कोई कपड़ा लेते हैं और उसे अपने सामने हिलाते हैं। जैसे ही परदा गिरता है अय्यर गायब हो जाते हैं और उनका डॉग उन्हें ढूंढने लगता है। इस वीडियो को शेयर करने के कुछ मिनट के अंदर ही इसे लाइक मिलने शुरु हो गए हैं और लगातार कमेंट्स भी आ रहे हैं।

अय्यर ने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है कि बैटी यहां है बैटी वहां है, श्रेयस यहां है श्रेयस कहां है।

बता दें, बीसीसीआई ने इससे पहले भी एक वीडियो शेयर किया था जिसमें श्रेयस अय्यर अपनी बहन नताशा के साथ मैजिक ट्रिक्स करते नजर आ रहे हैं। यह 91 सेकेंड का वीडियो था जिसमें अय्यर को अपनी बहन के साथ कार्ड ट्रिक्स करते देखा जा सकता था।

गौरतलब है कि कोरोनावायरस के पुष्ट मामलों की संख्या अब तक 400 का आंकड़ा पार कर गई है और भारत में कुछ मौतें भी हुई हैं। इसे देखते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने सबसे घर पर रहने की अपील की और 22 मार्च को जनता कर्फ्यू का आह्वान किया।

इस जनता कर्फ्यू का सभी खिलाड़ी ने समर्थन किया और घर पर रहने की अपील कर रहे हैं साथ ही साथ जागरुकता भी फैला रहे हैं।


Edited by Naveen Sharma

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...