Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

मिचेल मैक्लेनेघन ने महेंद्र सिंह धोनी पर रखी अपनी राय, रोहित शर्मा का भी जिक्र किया

  • न्यूजीलैंड के खिलाड़ी मिचेल मैक्लैनेघन ने धोनी के बारे में अपनी दिल की बात कही
  • मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा को लेकर भी कही बड़ी बात
CONTRIBUTOR
न्यूज़
Modified 23 Mar 2020, 13:12 IST

मिचेल मैक्लेनेघन
मिचेल मैक्लेनेघन

मिचेल मैक्लेनेघन ने भारतीय क्रिकेट टीम के दिग्गज खिलाड़ी महेंद्र सिंह धोनी पर अपनी राय रखी है। उन्होंने धोनी के बारे में कहा है कि उन्हें बॉल ना ही की जाए तो बेहतर है।

ट्विटर पर किया प्रश्न उत्तर सत्र

दरअसल, मिचेल ने हाल ही में एक प्रश्न उत्तर सत्र किया था जिसमें यूजर उनसे प्रश्न पूछ रहे हैं और वो उनका उत्तर दे रहे थे। इसी समय एक यूजर ने उनसे पूछा कि धोनी पर कुछ शब्द तो उन्होंने कहा कि धोनी को बॉलिंग ना ही करें।

ये भी पढ़ें: घर पर कैद हुए केएल राहुल, कोरोना के कारण अब ऐसे बिता रहे समय

रोहित को बताया पंसदीदा भारतीय खिलाड़ी

बता दें, प्रश्न उत्तर सत्र में मैक्लेनेघन ने अपने प्रशंसकों से अपने पसंदीदा भारतीय खिलाड़ी के बारे में नहीं पूछने का आग्रह किया था क्योंकि उन्होंने पहले ही बता दिया था कि उनका पसंदीदा खिलाड़ी मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा हैं।

न्यूजीलैंड सीरीज में माना कि रोहित ला सकते थे बदलाव

Advertisement

इसके साथ ही एक यूजर ने उनसे पूछा कि क्या आपको लगता है कि रोहित हाल ही में हुई न्यूजीलैंड टेस्ट सीरीज में बदलाव ला सकते थे तो उन्होंने जवाब दिया जरूर।

धोनी के जवाब के बाद लगी प्रश्नों की झड़ी

इस प्रश्न उत्तर सत्र के बाद से ही यूजर्स मैक्लेनेघन से काफी सवाल करने लगे और प्रश्नों की झड़ी लगा दी। किसी ने पूछा कि क्या उनको धोनी से डर लगता है तो किसी ने इसे परफेक्ट रिप्लाई बताया।

2016 में देश के लिए खेला था आखिरी मैच

गौरतलब है कि दिल्ली में इंग्लैंड के खिलाफ ICC वर्ल्ड टी20 2016 के पहले सेमीफाइनल के दौरान न्यूजीलैंड के लिए आखिरी मैच खेलने के बाद, मैक्लेनेघन फ्रीलांस टी20 क्रिकेटर बन गए हैं और दुनिया भर में विभिन्न टी20 लीग के लिए अलग-अलग टीमों की तरफ से खेलते हैं। वैसे उनका आखिरी अंतरराष्ट्रीय मैच 2018 में वेस्टइंडीज के खिलाफ था, लेकिन उसमें वह वर्ल्ड XI का हिस्सा थे।

Published 23 Mar 2020, 13:12 IST
Advertisement
Fetching more content...