श्रेयस अय्यर ने एक ही दिन खुद के साथ कई खिलाड़ियों के जन्मदिन को लेकर शेयर किया मजेदार मीम

Neeraj
आज श्रेयस अय्यर अपना 28वां जन्मदिन मना रहे हैं
आज श्रेयस अय्यर अपना 28वां जन्मदिन मना रहे हैं

भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के फैंस के लिए आज का दिन बेहद खास है। आज कुल पांच भारतीय खिलाड़ियों का जन्मदिन है। इनमें पूर्व तेज गेंदबाज आरपी सिंह, करुण नायर, जसप्रीत बुमराह, श्रेयस अय्यर और रविंद्र जडेजा का नाम शामिल है। टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) ने अपने जन्मदिन के मौके पर तीन खिलाड़ियों को सोशल मीडिया पर एक मीम शेयर करते हुए मजेदार ढंग से बर्थडे विश किया है जोकि सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है।

अय्यर आज अपना 28वां जन्मदिन मना रहे हैं। उनके अलावा बुमराह 29वां, जडेजा 34वां और नायर 31वां जन्मदिन मना रहे हैं। संयोग से इन सभी के जन्मदिन की तारीख 6 दिसंबर है। इसी वजह से अय्यर ने अपने साथी खिलाड़ियों को एक साथ विश करने के लिए एक मजेदार तरीका ढूंढा। दाएं हाथ के बल्लेबाज ने ट्विटर पर 'स्पाइडर-मैन' के तस्वीर वाला एक मीम शेयर करते हुए इन तीनों को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं।

तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा,

हैप्पी बर्थडे, जसप्रीत बुमराह, करुण नायर और रविंद्र जडेजा।

अय्यर द्वारा शेयर की गई इस तस्वीर पर फैंस अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। एक फैन ने अय्यर की पोस्ट प्रतिक्रिया देते हुए लिखा कि अगर आपको भारतीय टीम के लिए खेलना है तो आपकी जन्म तारीख 6 दिसंबर होनी चाहिए। इसके अलावा फैंस अय्यर को भी उनकी पोस्ट पर जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं।

गौरतबल है कि श्रेयस अय्यर मौजूदा समय में बंगलदेश के दौरे पर गई भारतीय टीम का हिस्सा हैं। मीरपुर में खेले गए पहले वनडे में अय्यर को प्लेइंग XI में शामिल किया गया जिसमें उन्होंने 24 रन बनाये थे। सीरीज में अभी दो मुकाबले और खेले जाने हैं और यह बल्लेबाज अपने धाकड़ खेल से जरूर भारत को सीरीज जिताना चाहेगा। न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज में अय्यर ने काफी अच्छे बल्लेबाजी की थी।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
App download animated image Get the free App now