श्रेयस अय्यर को वर्ल्ड कप टीम से कर दिया जाएगा बाहर, दिग्गज खिलाड़ी को लेकर आया बड़ा बयान

Sri Lanka Asia Cup Cricket
श्रेयस अय्यर एक बार फिर अनफिट हो गए हैं

टीम इंडिया (Indian Cricket Team) के बल्लेबाज श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) जिस तरह से इंजरी का शिकार हुए हैं उससे पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) बिल्कुल भी खुश नहीं हैं। उन्होंने कहा कि श्रेयस अय्यर सिर्फ एक मैच खेलने के बाद अनफिट हो गए हैं और इसकी वजह से अब उनका वर्ल्ड कप में खेलना काफी मुश्किल है। गंभीर के मुताबिक टीम इंडिया उनको टीम में शामिल करके कोई रिस्क नहीं लेना चाहेगी।

श्रेयस अय्यर ने लंबे समय के बाद भारतीय टीम में वापसी की थी और पाकिस्तान के खिलाफ एशिया कप में पहला मैच खेला था। हालांकि वो उसमें ज्यादा रन नहीं बना पाए थे। इसके बाद 10 सितम्बर को पाकिस्तान के खिलाफ सुपर-4 का मुकाबला शुरू होने के कुछ समय पहले उन्हें पीठ में ऐंठन की समस्या हुई और उनके स्थान पर केएल राहुल को मौका मिला। इसके बाद वो श्रीलंका और बांग्लादेश के खिलाफ भी मुकाबला नहीं खेल पाए थे। भारत-बांग्लादेश मुकाबले के दौरान अय्यर ने नेट्स में जाकर बल्लेबाजी का अभ्यास जरूर किया था। ऐसे में कयास लगाए जा रहे थे कि शायद वह फिट हो चुके हैं और फाइनल मुकाबले में उनकी वापसी हो सकती है लेकिन ऐसा नहीं हुआ।

श्रेयस अय्यर की जगह दूसरे प्लेयर को मिलेगा मौका - गौतम गंभीर

गौतम गंभीर के मुताबिक श्रेयस अय्यर को अब शायद वर्ल्ड कप टीम में जगह ना मिले। उन्होंने स्टार स्पोर्ट्स पर बातचीत के दौरान कहा,

ये काफी चिंता की बात है। आप इतने समय से टीम से बाहर थे। इसके बाद आपने एशिया कप में वापसी की और एक मैच खेला और दोबारा अनफिट हो गए। मुझे नहीं लगता है कि इसके बाद टीम मैनेजमेंट उनका चयन वर्ल्ड कप जैसे बड़े टूर्नामेंट के लिए करेगी। आने वाले दिनों में आप देखेंगे कि उनकी जगह पर किसी और बल्लेबाज को चुना जाएगा। आप हमेशा वर्ल्ड कप में फिट प्लेयर्स के साथ जाते हैं। परफॉर्मेंस एक अलग चीज है लेकिन अगर कोई खिलाड़ी वर्ल्ड कप के दौरान किसी अहम मैच से पहले चोटिल हो जाए तब आप क्या करेंगे।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment