Create

शुभमन गिल का बयान, केकेआर के लिए हमेशा खेलना चाहूँगा

शुभमन गिल को इस बार रिलीज कर दिया गया है
शुभमन गिल को इस बार रिलीज कर दिया गया है
reaction-emoji
Naveen Sharma

शुभमन गिल (Shubman Gill) को आईपीएल की नीलामी से पहले केकेआर की टीम से रिलीज कर दिया गया है। हालांकि उनको वापस लाने का पूरा प्रयास नीलामी में किया जा सकता है। इस बीच गिल भी यही चाहते हैं कि वह केकेआर की टीम के लिए खेले। गिल ने कहा है कि वह संभव हुआ तो वह हमेशा केकेआर के लिए ही खेलना चाहेंगे।

लव, फैथ एंड बियोंड नामक शॉर्ट फ़िल्म में गिल कहते हैं कि केकेआर फ्रेंचाइजी के साथ मेरा जिस तरह का रिश्ता है, वह वास्तव में मेरे लिए खास है। एक बार जब आप एक फ्रैंचाइज़ी से जुड़ जाते हैं तो आप हमेशा के लिए उनके साथ खेलना चाहते हैं। अगर मैं बैंगनी और सोने की जर्सी के साथ खेलना संभव होगा, तो मैं हमेशा के लिए खेलूँगा।

साथी खिलाड़ियों को लेकर गिल ने कहा कि हर साल आपके पास एक टीम में सभी बेहतरीन टीम के साथी या सभी बेहतरीन खिलाड़ी या आपके सभी सबसे अच्छे दोस्त नहीं हो सकते। हमारे पास वे नहीं हैं, यह कहने के बजाय हमें उनके उनके साथ बिताए समय को संजोना चाहिए।

वह अपना प्रभाव छोड़ने में सफल भी रहे हैं
वह अपना प्रभाव छोड़ने में सफल भी रहे हैं

यह शॉर्ट फिल्म केकेआर का हिस्सा रह चुके खिलाड़ियों को ट्रिब्यूट के लिए बनाई गई थी। इसमें गिल अपनी राय प्रकट कर रहे थे। केकेआर ने अगले सीजन से पहले रिटेंशन लिस्ट में चार नामों को शामिल किया है। बाकी सभी खिलाड़ी रिलीज किये गए हैं।

आंद्रे रसेल, सुनील नारेन, वरुण चक्रवर्ती और वेंकटेश अय्यर को केकेआर की टीम में रिटेन किया गया है। अन्य सभी नामों को रिलीज किया गया है। इनमें दिनेश कार्तिक, इयोन मॉर्गन जैसे दिग्गज खिलाड़ी भी शामिल हैं। देखना होगा कि नीलामी के दौरान केकेआर अपने कौन से खिलाड़ियों को वापस लाने के लिए बड़ी बोली लगाती है। शुभमन गिल को लाने का प्रयास शायद हो सकता है। वह टीम में प्रभाव छोड़ने में सफल रहे हैं।


Edited by Naveen Sharma
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...