Create
Notifications

शुभमन गिल ने गाबा टेस्ट मैच में अपनी 91 रनों की पारी को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

शुभमन गिल
शुभमन गिल
Nitesh

शुभमन गिल (Shubman Gill) ने गाबा टेस्ट मैच में अपनी 91 रनों की पारी को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि वो इस मैच में शतक के हकदार थे।

गिल ने ब्रिस्बेन में खेले गए चौथे टेस्ट मुकाबले में रोहित शर्मा के साथ पारी की शुरुआत की थी। हालांकि रोहित शर्मा जल्द ही आउट हो गए थे लेकिन दूसरे छोर से शुभमन गिल क्रीज पर टिके रहे और 91 रनों की जबरदस्त पारी खेली। गिल ने भारतीय पारी को संभाला और ये सुनिश्चित किया कि बाकी बल्लेबाज आकर बड़े-बड़े शॉट्स खेल सकें और टीम को मैच जिता सकें।

ये भी पढ़ें: शुभमन गिल ने गेंदबाजी करने के दिए संकेत, कहा कर सकते हैं जबरदस्त बॉलिंग

शुभमन गिल ने अपनी पारी को लेकर दिया बयान

पीटीआई से खास बातचीत में शुभमन गिल ने अपनी पारी और शतक नहीं बना पाने को लेकर बयान दिया। उन्होंने कहा "मैं निश्चित तौर पर उस दिन शतक बनाना चाहता था क्योंकि मुझे लगा कि मैं इसका हकदार हूं। हालांकि एक बार 90 में पहुंचने के बाद मैं नर्वस हो गया। मैंने सोचा कि मैं ड्रिंक्स लूंगा ताकि थोड़ी घबराहट कम हो लेकिन उसी ओवर में आउट हो गया।"

गिल ने आगे कहा "अगर मुझे अपनी इनिंग को रेट करना हो तो 10 में से 9 नंबर दूंगा। अगर मैं शतक पूरा करता तो निश्चित तौर पर अपने आपको ज्यादा अच्छी तरह से एक्सप्रेस कर पाता।"

शुभमन गिल ने ऑस्ट्रेलिया टेस्ट सीरीज में तीन अर्धशतक लगाए थे लेकिन उसे शतक में तब्दील नहीं कर पाए थे। गिल का कहना है कि इसको लेकर उन्हें कोई पछतावा नहीं है। उन्होंने कहा "जब मैं पीछे मुड़कर देखता हूं तो मुझे नहीं लगता है कि मैंने कुछ अलग किया था। मुझे कोई पछतावा नहीं है। मेरे हिसाब से इसमें कोई चिंता वाली बात नहीं है कि मैं अपनी अच्छी शुरुआत को बड़ी पारी में तब्दील नहीं कर पाया। कुछ पारियां ऐसी हैं जहां पर मैंने अपना विकेट फेंक दिया था।"

ये भी पढ़ें: पार्थिव पटेल ने बताया कि आरसीबी की टीम क्यों ग्लेन मैक्सवेल पर काफी ज्यादा निर्भर करेगी


Edited by Nitesh

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...