Create

शुभमन गिल इस बार केकेआर की लीडरशिप ग्रुप का हिस्सा होंगे - ब्रेंडन मैक्कलम

शुभमन गिल
शुभमन गिल
Nitesh

आईपीएल में कोलकाता नाइट राइडर्स के कोच ब्रेंडन मैक्कलम ने युवा बल्लेबाज शुभमन गिल को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। ब्रेंडन मैक्कलम ने शुभमन गिल की काफी तारीफ की और कहा कि वो इस सीजन केकेआर की लीडरशिप ग्रुप का हिस्सा होंगे। मैक्कलम ने कहा कि भले ही थोड़ी क्षमता में लेकिन वो टीम की लीडरशिप ग्रुप का पार्ट रहेंगे।

KKR.IN पर इंटरव्यू के दौरान ब्रेंडन मैक्कलम ने कहा कि शुभमन गिल इस साल हमारी लीडरशिप ग्रुप का हिस्सा होंगे, भले ही थोड़ी क्षमता में होंगे। हालांकि शुभमन गिल अभी युवा खिलाड़ी हैं। लेकिन मेरा मानना है कि एक बेहतरीन लीडर होने के लिए जरुरी नहीं है कि आप ज्यादा मैच खेले हों।

ये भी पढ़ें: के एल राहुल ने आईपीएल में किंग्स इलेवन पंजाब की कप्तानी को लेकर दी प्रतिक्रिया

मैक्कलम ने आगे कहा कि हमारे पास आंद्रे रसेल और सुनील नारेन जैसे खिलाड़ी पहले से ही मौजूद थे। इसके अलावा इस सीजन पैट कमिंस और इयोन मोर्गन भी उस लीडरशिप ग्रुप से जुड़ जाएंगे। सपोर्ट स्टाफ के साथ मिलकर ये सभी दिनेश कार्तिक की मदद करेंगे।

शुभमन गिल के ऊपर कुछ जिम्मेदारी दी जाएगी - ब्रेंडन मैक्कलम

मैक्कलम ने कहा कि एक टीम में हमेशा अलग-अलग तरह की लीडरशिप होना जरुरी है। हमारे लिए शुभमन गिल उन खिलाड़ियों में से एक हैं जिनके ऊप हम पूरे सत्र के दौरान कुछ जिम्मेदारी सौंपना चाहेंगे

आपको बता दें कि कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम अभी तक 2 बार आईपीएल का खिताब जीता था। 2012 और 2014 में उन्होंने गौतम गंभीर की कप्तानी में आईपीएल ट्रॉफी जीती थी। पिछले 2 सीजन से दिनेश कार्तिक केकेआर के कप्तान हैं। हालांकि पिछले सीजन शुरुआत में अच्छा प्रदर्शन करने के बावजूद केकेआर प्लेऑफ में जगह नहीं बना पाई थी।

पिछले सीजन शुभमन गिल को मध्यक्रम में मौका दिया गया था और इसकी वजह से टीम की काफी आलोचना हुई थी। शुभमन गिल एक जबरदस्त युवा बल्लेबाज हैं और अगर उन्हें ओपन करने का मौका मिले तो वो काफी बेहतरीन शुरुआत टीम को दे सकते हैं। इसके अलावा उनके अंदर कप्तानी के भी गुर हैं।

ये भी पढ़ें: रिकी पोंटिंग ने रविचंद्रन अश्विन को दी चेतावनी, कहा जब तक मैं दिल्ली कैपिटल्स का कोच हूं मांकडिंग नहीं होना चाहिए


Edited by Nitesh

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...