"आंद्रे रसेल के खिलाफ नेट्स में भी गेंदबाजी नहीं करना चाहूँगा"

आंद्रे रसेल
आंद्रे रसेल

आंद्रे रसेल तूफानी बल्लेबाजी के लिए जाने जाते हैं और गेंदबाजों को उनके सामने परेशानी का सामना करना पड़ता है। आंद्रे रसेल केकेआर के लिए आईपीएल में प्रमुख खिलाड़ी हैं। ऑल राउंडर सिद्धेश लाड ने आंद्रे रसेल को लेकर एक बयान दिया है। लाड ने कहा कि मैं आंद्रे रसेल के खिलाफ गेंदबाजी करने के बजाय जसप्रीत बुमराह के खिलाफ बल्लेबाजी करना पसंद करूँगा। आंद्रे रसेल के खिलाफ नेट्स पर गेंदबाजी करने से भी उन्होंने मना किया है।

इस आईपीएल में कोलकाता नाइटराइडर्स के सदस्य सिद्धेश लाड ने एक इन्स्टाग्राम लाइव चैट के दौरान कहा कि मुझे अब आंद्रे रसेल को नेट्स पर गेंदबाजी करनी पड़ेगी। जसप्रीत बुमराह को घरेलू क्रिकेट में फेस किया है इसलिए उनके बारे में आइडिया है कि क्या आ सकता है। आंद्रे रसेल के तूफानी अंदाज के बारे में ही ज्यादा सुना है। यह एक अनिश्चितता की स्थिति बनी है इसलिए मैं कह सकता हूँ कि मुझे उनके खिलाफ नेट्स पर गेंदबाजी नहीं करनी।

यह भी पढ़ें:आईपीएल इतिहास की 3 सबसे तेज गेंद फेंकने वाले गेंदबाज

आंद्रे रसेल का के लिए पिछला सीजन बेहतरीन था

केकेआर के लिए खेलते हुए आंद्रे रसेल का पिछला सीजन बेहतरीन रहा था। टीम के लिए असाधारण परिस्थितियों से मैच जीतते हुए उन्होंने काफी बढ़िया बल्लेबाजी की। आंद्रे रसेल ने पिछले आईपीएल में 510 रन बनाए थे। केकेआर के मुख्य कोच ब्रेंडन मैकलम और मेंटर डेविड हसी आंद्रे रसेल का ज्यादा बेहतर उपयोग करने के लिए बल्लेबाजी में ऊपरी क्रम में भेजने पर विचार कर रहे हैं।

आंद्रे रसेल
आंद्रे रसेल

हसी ने तो यहाँ तक कहा है कि ताबड़तोड़ हिटिंग पावर वाले आंद्रे रसेल को बल्लेबाजी में ऊपर भेजा जाए तो वह आईपीएल में दोहरा शतक बना सकते हैं। हसी ने कहा था कि वह नम्बर तीन पर आकर 60 गेंद खेले और अगर टीम को इससे फायदा मिलता है तो ऐसा किया जाना चाहिए।

केकेआर की टीम ने 2014 आईपीएल के बाद अब तक आईपीएल का खिताब हासिल नहीं किया है। गौतम गंभीर के जाने के बाद दिनेश कार्तिक टीम की कमान संभाल रहे हैं। देखने होगा कि यूएई के बड़े मैदानों पर दिनेश कार्तिक की रणनीति क्या रहती है। मैदान बड़े होने पर रसेल के छक्के देखने लायक होंगे।

Quick Links

App download animated image Get the free App now