Create

सर इयान बॉथम ने एशेज सीरीज में शर्मनाक प्रदर्शन के लिए इंग्लैंड के ऊपर साधा निशाना

इंग्लैंड को एशेज सीरीज में बुरी तरह हार का सामना करना पड़ा
इंग्लैंड को एशेज सीरीज में बुरी तरह हार का सामना करना पड़ा

इंग्लैंड (England Cricket Team) को एशेज सीरीज (Ashes Series) में मिली हार के बाद लगातार टीम की आलोचना हो रही है। टीम के पूर्व दिग्गज ऑलराउंडर सर इयान बॉथम ने इंग्लैंड के शर्मनाक परफॉर्मेंस की आलोचना की है। उन्होंने कहा है कि मैं इस हार से शर्मिंदा हूं।

इंग्लैंड को मेलबर्न में खेले गए लगातार तीसरे एशेज टेस्ट मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा और इसके साथ ही उन्होंने सीरीज भी गंवा दी। इस मुकाबले में टीम का परफॉर्मेंस सबसे खराब रहा और इंग्लैंड की टीम महज 3 दिनों के अंदर ही ये मुकाबला हार गई। टीम के बल्लेबाजों ने काफी निराश किया। टॉस हारकर पहले बैटिंग करते हुए इंग्लैंड की टीम अपनी पहली पारी में सिर्फ 185 रनों पर ही सिमट गई थी। जवाब में ऑस्ट्रेलिया ने अपनी पहली पारी में 267 रन बनाकर एक अच्छी बढ़त हासिल की थी। हालांकि अपनी दूसरी पारी में इंग्लैंड की टीम सिर्फ 68 रनों पर ही सिमट गई और एक बार फिर उन्हें बुरी तरह हार का सामना करना पड़ा।

ऑस्ट्रेलिया को बिल्कुल भी चुनौती नहीं मिली - सर इयान बॉथम

सर इयान बॉथम अपनी टीम के इस परफॉर्मेंस से काफी निराश हैं। उन्होंने मैच के बाद चैनल सेवन पर बातचीत के दौरान कहा,

ईमानदारी से कहूं तो इस वक्त मैं थोड़ा शर्मिंदा हूं। सिर्फ 12 दिनों में इंग्लिश टीम एशेज सीरीज में हार गई। मुझे ऐसा लगता है कि इंग्लैंड की टीम अपने रास्ते से भटक गई। आज का परफॉर्मेंस पूरी कहानी बयां कर देता है। ऑस्ट्रेलिया को थोड़ी भी चुनौती नहीं मिली। मुझे ये कहने में काफी दुख हो रहा है लेकिन उन्होंने इंग्लैंड को बुरी तरह हरा दिया। इस हार की वजह से इंग्लिश समर में टिकटों की बिक्री पर असर पड़ सकता है। अगर इंग्लैंड को इस ऑस्ट्रेलियाई टीम का मुकाबला करना है तो फिर उन्हें काफी सुधार करना होगा।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment