Create

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरा टी20 गंवाने के बाद श्रीलंका के कप्तान ने दी प्रतिक्रिया

Australia v Sri Lanka - T20 Series: Game 5
Australia v Sri Lanka - T20 Series: Game 5

बीती रात श्रीलंका और ऑस्ट्रेलिया (SL vs AUS) के बीच खेले गए दूसरे टी20 मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया ने शानदार जीत दर्ज की है। यह मुकाबला लो स्कोरिंग रहा था और श्रीलंका ने काफी हद तक मैच पर अपनी पकड़ बनाई थी, लेकिन अंत में ऑस्ट्रेलिया ने जीत हासिल की थी। इस मैच के बाद श्रीलंका के कप्तान दसुन शनाका (Dasun Shanaka) ने अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है और कहा है कि उनकी टीम ने अधिकतर समय मैच पर पकड़ बनाया था।

शनाका ने कहा,

हम एकदम करीब थे, लेकिन दुर्भाग्य से हम अंत में इसका फायदा नहीं ले सके। आज हमारा टॉप ऑर्डर जल्दी आउट हो गया। मैच के अंत में हम परिस्थितियों को लेकर संघर्ष कर रहे थे।

ऐसा रहा रोमांचक मुकाबला

पहले बल्लेबाजी करते हुए श्रीलंका ने सात रन के स्कोर पर ही दो विकेट गंवा दिए थे। इसके बाद चरिथ असलंका (39) और कुशल मेंडिस (36) ने 66 रन जोड़ते हुए पारी को संभाला था। 90 के स्कोर पर चौथा विकेट गिरने के बाद श्रीलंका की पारी एकदम से बिखर गई और पूरी टीम 124 रन ही बना सकी थी। ऑस्ट्रेलिया के लिए केन रिचर्डसन ने सबसे अधिक चार विकेट हासिल किए थे।

स्कोर का पीछा करते हुए ऑस्ट्रेलिया ने पहले तीन ओवर्स में ही 33 रन बनाते हुए धुंआधार शुरुआत की थी, लेकिन इस दौरान उन्हें पहला झटका भी लग गया था। ऑस्ट्रेलिया ने पावरप्ले में ही 63 रन बना लिए थे, लेकिन धीरे-धीरे 12वें ओवर तक ऑस्ट्रेलिया ने 99 के स्कोर पर सात विकेट गंवा दिए थे। ऐसा लग रहा था कि श्रीलंका इस मैच को अपने कब्जे में ले लेगा, लेकिन मैथ्यू वेड ने 26 रनों की नाबाद पारी खेलते हुए अपनी टीम को जीत दिलाई। श्रीलंका के लिए वानिंदु हसरंगा ने सबसे अधिक चार विकेट लिए, लेकिन अपनी टीम को मैच नहीं जिता सके।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
Be the first one to comment