Create
Notifications

3 खिलाड़ी जिन्हें आप SL vs IND दूसरे वनडे मुकाबले में अपनी Dream11 टीम का कप्तान या उपकप्तान बना सकते हैं

SL vs IND Dream11 Fantasy Suggestion
SL vs IND Dream11 Fantasy Suggestion
Narender

भारतीय टीम (Indian Team) इस समय श्रीलंका (Sri Lanka Team) के खिलाफ चल रही 3 मैचों की वनडे सीरीज में 1-0 से आगे हैं। सीरीज का दूसरा वनडे 20 जुलाई को आर प्रेमदासा स्टेडियम में खेला जाने वाला है।

पहले वनडे में भारत के बल्लेबाजों का जबरदस्त प्रदर्शन देखने को मिला था। इसके अलावा कुलदीप यादव ने भी टीम में जबरदस्त वापसी करते हुए काफी प्रभावित किया। इशान किशन, पृथ्वी शॉ और शिखर धवन ने उपयोगी पारियां भी खेली। श्रीलंका ने बल्ले के साथ जरूर अच्छा किया, लेकिन उनकी टीम में अनुभव की कमी दिखाई दी। हालांकि वो सीरीज में वापसी के इरादे से उतरेंगे।

इस आर्टिकल में हम उन खिलाड़ियों के बारे में बताएंगे जिन्हें आप SL vs IND अपनी Dream11 टीम का कप्तान बना सकते हैं

#1) शिखर धवन (भारत)

शिखर धवन
शिखर धवन

भारत के कप्तान शिखर धवन ने पहले वनडे में नाबाद रहते हुए 86* रनों की पारी खेली थी और इसमें उन्होंने कई रिकॉर्ड भी अपने नाम किए। उन्होंने वनडे में 6000 रन पूरे किए। धवन का रिकॉर्ड श्रीलंका के खिलाफ बहुत ही जबरदस्त रहा है। वो इस फॉर्म को जारी रखना चाहेंगे। उन्हें कप्तान या उपकप्तान बनाया बहुत ही सही फैसला साबित हो सकता है।

#2) धनंजय डी सिल्वा (श्रीलंका)

धनंजय डी सिल्वा
धनंजय डी सिल्वा

धनंजय डी सिल्वा काफी ज्यादा टैलेंटिड बल्लेबाज हैं, लेकिन अपनी काबिलियत के मुताबिक अबतक वो प्रदर्शन नहीं कर पाए हैं। हालांकि इस टीम में वो सबसे अनुभवी खिलाड़ियों में से एक हैं और इसी वजह से टीम को उनसे काफी उम्मीद रहने वाली है। यह बल्ले के साथ गेंदबाजी में भी अपना योगदान दे सकते हैं। कप्तान या उपकप्तान के तौर पर यह महत्वपूर्ण पॉइंट दिला सकते हैं।

#) सूर्यकुमार यादव (भारत)

सूर्यकुमार यादव
सूर्यकुमार यादव

सूर्यकुमार यादव ने पिछले मुकाबले में ही अपना वनडे डेब्यू किया, लेकिन उनको खेलते हुए देख ऐसा लग रहा था कि वो काफी अनुभवी हैं। उन्होंने शानदार शॉट्स खेले और 31* रनों की नाबाद पारी खेली थी। सूर्यकुमार यादव ने पहले मैच में 5वें स्थान पर बल्लेबाजी की थी, लेकिन उनकी काबिलियत को देखते हुए उन्हें ऊपर बल्लेबाजी का मौका भी दिया जा सकता। उन्हें ऊपर मौका मिलता है, तो बड़ी पारी खेलने में सक्षम हैं। वो एक सेफ फील्डर भी हैं और इसी वजह से कप्तान या उपकप्तान के लिए अच्छे विकल्प हैं।


Edited by Narender

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...