Create
Notifications

श्रीलंका को हराने के बाद जिम्बाब्वे के कप्तान की बड़ी प्रतिक्रिया

क्रैग इरविन ने धाकड़ बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया ज
क्रैग इरविन ने धाकड़ बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया ज
Naveen Sharma
visit

जिम्बाब्वे (Zimbabwe) ने श्रीलंका (Sri Lanka) को दूसरे एकदिवसीय मैच में हराकर बड़ा उलटफेर किया है। जिम्बाब्वे ने इस मैच में श्रीलंका को हर विभाग में पीछे छोड़ते हुए धाकड़ प्रदर्शन किया और सीरीज में भी मेजबान टीम की बराबरी कर ली। अब अगला मैच निर्णायक रहेगा। मैच के बाद जिम्बाब्वे के कप्तान क्रैग इरविन (Craig Ervine) ने कुछ अहम बातें कही। उनको प्लेयर ऑफ़ द मैच भी चुना गया।

जिम्बाब्वे के कप्तान ने कहा कि पिच बल्लेबाजी के लिए अच्छी थी। वैनडर्से को थोड़ी अतिरिक्त मदद मिली। निश्चित रूप से स्पिनरों के लिए इसमें ज्यादा कुछ था। शुरुआती विकेट लेकर हमारे टेस्ट गेंदबाजों ने अच्छा काम किया। टीम कॉम्बिनेशन से हम खुश हैं। हम तीसरे गेम में बेहतर करने के लिए उनको बैक करेंगे। मैदान पर जाकर जीतने के लिए हमारे ऊपर आज थोड़ा दबाव था। जीत का जज्बा दिखाने के लिए मैं खिलाड़ियों के लिए अपनी हैट उतारना चाहूँगा।

#2ndODI | RESULT: 🇿🇼 deliver all-round blow to tie the three-match series series 1⃣-1⃣ We beat 🇱🇰 by 22 runs#SLvZIM | #ICCSuperLeague | #VisitZimbabwe https://t.co/pNpR0sdEi7

गौरतलब है कि जिम्बाब्वे की टीम को क्रैग इरविन ने आगे से लीड किया। इरविन ने धाकड़ बल्लेबाजी का प्रदर्शन करते हुए 98 गेंद में 91 रन की पारी खेल जिम्बाब्वे का स्कोर 300 के पार पहुंचाने में खासी मदद की। उनकी इस धाकड़ पारी ने मैच में काफी बड़ा प्रभाव डाला। जिम्बाब्वे की टीम ने बड़ा स्कोर हासिल करने के बाद गेंदबाजी में धाकड़ प्रदर्शन किया।

श्रीलंका के चार बल्लेबाज 100 रन के स्कोर से पहले ही आउट हो गए। इससे उनके ऊपर पूरी तरह से दबाव हावी हो गया। हालांकि दसुन शनाका ने मैदान पर आकर धाकड़ बल्लेबाजी करते हुए उस दबाव को कम करने का प्रयास किया और वह सफल भी रहे। उनके बल्ले से शतकीय पारी देखने को मिली लेकिन टीम को जीत दिलाने में वह सफल नहीं रहे। 303 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए मेजबान टीम 9 विकेट पर 280 रन के स्कोर तक ही पहुँच पाई और जिम्बाब्वे ने जीत हासिल की।


Edited by Naveen Sharma
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now