स्मृति मंधाना ने ट्विटर पर फेवरेट क्रिकेट मोमेंट से लेकर जीवनसाथी चुनने तक का किया खुलासा

स्मृति मंधाना
स्मृति मंधाना

भारतीय महिला क्रिकेट टीम की सलामी बल्लेबाज स्मृति मंधाना ने हाल ही में ट्विटर पर Question-answer सत्र किया। इस दौरान फैंस ने उनसे कई मजेदार प्रश्न पूछे जिसका उन्होंने जवाब दिया। 23 वर्षीय इस खिलाड़ी ने अपने पसंदीदा कार्टून चरित्रों, अपने सबसे यादगार क्रिकेटिंग पल और अपने रिश्ते की स्थिति के बारे में बहुत सारे सवालों और कई विषयों पर जवाब दिया।

मंधाना, जो हाल ही में महिला विश्व टी 20 में भारत की टीम का हिस्सा थीं, उनसे ड्रेसिंग रूम में सबसे खराब व्यक्ति से लेकर बल्लेबाजी करते समय उनकी रणनीतियों के बारे में भी पूछा गया। इसी तरह का एक सवाल था कि मंधाना ने सबसे मुश्किल किस गेंदबाज का सामना किया है। इसके जवाब में उन्होंने दक्षिण अफ्रीका की तेज गेंदबाज मारीजाने कैप का नाम लिया। उन्होंने दावा किया कि मारीजाने कैप को खेलना काफी मुश्किल होता है।

ये भी पढ़ें: आईपीएल में सभी 8 टीमों की तरफ से सर्वाधिक व्यक्तिगत स्कोर बनाने वाले खिलाड़ी

मंधाना ने एक विशेष पल के बारे में भी बताया जो उन्हें लगता है कि उनके 7 साल के करियर में अब तक सबसे यादगार रहा है। उन्होंने कहा कि उनका वनडे डेब्यू अब तक का सबसे अच्छा पल रहा है, लेकिन उन्होंने ये भी कहा कि उनका सबसे यादगार दिन अभी तक नहीं आया है और वो है वर्ल्ड कप जीतना।

उनसे प्रशंसकों ने ये भी पूछा कि क्या वो सिंगल हैं और अपने लाइफ पार्टनर को चुनने के लिए उनके क्या मापदंड हैं।

मंधाना से ड्रेसिंग रूम में सामान अस्त-व्यस्त रखने वाले खिलाड़ी का भी नाम पूछा गया। इसके जवाब में उन्होंने कहा कि इस पर उनकी और हरमनप्रीत कौर की कड़ी टक्कर होगी।

बता दें, कोरोनावायरस के कारण इस समय सभी क्रिकेट सीरीज या तो रद्द कर दी गई हैं या स्थगित कर दी गई हैं। ऐसे में सभी खिलाड़ी घर पर अपना वक्त बिता रहे हैं और लॉकडाउन का पालन कर रहे हैं। सभी खिलाड़ी सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस से जुड़े हुए हैं।

Quick Links

App download animated image Get the free App now