स्मृति मंधाना ने आईपीएल में आरसीबी की खराब शुरूआत को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

Nitesh
स्मृति मंधाना की अगुवाई में टीम लगातार हार रही है
स्मृति मंधाना की अगुवाई में टीम लगातार हार रही है

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) की कप्तान स्मृति मंधाना (Smriti Mandhana) ने वुमेंस आईपीएल में अपनी टीम की खराब शुरूआत को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि टीम की शुरूआत भले ही अच्छी नहीं हुई है लेकिन आरसीबी की सभी खिलाड़ी पूरी तरह से एकजुट हैं और ये देखकर उन्हें काफी अच्छा लग रहा है।

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को अभी भी टूर्नामेंट में अपनी पहली जीत की तलाश है। कप्तान और व्यक्तिगत तौर पर स्मृति मंधाना के लिए यह टूर्नामेंट अभी तक खास नहीं रहा है। न तो उनकी कप्तानी प्रभावशाली नजर आ रही है और न ही उनका बल्ला चल रहा है।

मुश्किल समय में हर एक खिलाड़ी एक-दूसरे के साथ है - स्मृति मंधाना

टीम का अगला मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स टीम के साथ है। उससे पहले स्मृति मंधाना ने आरसीबी के यूट्यूब चैनल पर बातचीत के दौरान कहा, 'ये बेहद ही मुश्किल शुरूआत है। चौथे मैच के बाद ड्रेसिंग रूम में हमारी काफी बातचीत हुई थी और सबको कड़ा संदेश दिया गया था। एक टीम के तौर पर इस जगह होना बिल्कुल भी सही नहीं है लेकिन खिलाड़ियों ने अभी तक काफी अच्छी तरह से रिएक्ट किया है। मुझे बिल्कुल भी उम्मीद नहीं थी कि ये सभी खिलाड़ी इस तरह से एक-दूसरे का साथ देंगी।'

इससे पहले ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर एलिसी पेरी ने मंधाना को पूरी तरह से सपोर्ट किया था। उन्होंने कहा था कि मंधाना एक शानदार कप्तान हैं और उन्हें टूर्नामेंट में अपने पैर जमाने का मौका चाहिए। एलिसी पेरी ने कहा कि नई प्रतियोगिता में आना और खिलाड़ियों के एक ग्रुप के साथ खेलना एक कठिन काम है, जिनके साथ वह पहले कभी नहीं खेली हैं और ग्रुप में शामिल होने के बाद से कुछ ही दिनों में यह सब करने की कोशिश करें। उन्होंने इस प्रतियोगिता से एक कप्तान और बल्लेबाज के तौर पर इतना कुछ सीखा है, ताकि भविष्य में वह और भी बेहतर बन सकें।

Quick Links

Edited by Nitesh
Be the first one to comment