Create
Notifications

दूसरे टी20 में मिली हार के बाद स्मृति मंधाना ने फील्डिंग पर उठाया सवाल, दी बड़ी प्रतिक्रिया

स्मृति मंधाना
स्मृति मंधाना
reaction-emoji
Nitesh

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ दूसरे टी20 मुकाबले में मिली हार के बाद भारतीय महिला टीम (India Womens Team) की कप्तान स्मृति मंधाना (Smriti Mandhana) ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने टीम की फील्डिंग पर सवाल उठाए हैं और कहा है कि इतनी खराब फील्डिंग के बाद हम जीत के हकदार नहीं थे।

मैच के बाद मंधाना से इस मुकाबले में आखिरी गेंद पर मिली हार को लेकर प्रतिक्रिया पूछी गई। इस सवाल के जवाब में उन्होंने कहा " इस हार को पचाना मुश्किल है क्योंकि मेरे हिसाब से 80 प्रतिशत समय तक ये मुकाबला हमारे पक्ष में था लेकिन आखिर में आकर हम मैच जीत नहीं पाए। इस मैच से हमें कई सारी चीजें सीखने की जरुरत है। जिस तरह से हमने फील्डिंग की उसे देखते हुए मुझे नहीं लगता है कि हम जीत के हकदार हैं। हम अपनी फील्डिंग पर लगातार काम करते रहेंगे।"

ये भी पढ़ें: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे और टी20 सीरीज के लिए न्यूजीलैंड महिला टीम का ऐलान

स्मृति मंधाना ने बल्लेबाजों की तारीफ की

स्मृति मंधाना ने शेफाली वर्मा, हरलीन देओल और ऋचा घोष की काफी तारीफ की जिन्होंने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की। उन्होंने कहा "जिस तरह से हमारे बल्लेबाजों ने बैटिंग की उसे देखकर मजा आया। खासकर युवा प्लेयर्स शेफाली, ऋचा और फिर हरलीन की पारी जबरदस्त रही। जिस तरह से इन प्लेयर्स ने अच्छी साझेदारी करके टीम को 150 के पार पहुंचाया मेरे हिसाब से ये टोटल डिफेंड किया जा सकता था। हालांकि सेकेंड हाफ में हम उतना अच्छा प्रदर्शन नहीं कर सके।"

आपको बता दें कि दक्षिण अफ्रीका महिला टीम ने दूसरे टी20 मुकाबले में भारतीय टीम को 6 विकेट से हरा दिया है। पहले खेलते हुए भारतीय महिला टीम ने 4 विकेट के नुकसान पर 158 रन बनाए, जवाब में साउथ अफ्रीका ने इस लक्ष्य को आखिरी गेंद पर 4 विकेट खोकर हासिल कर लिया। इस जीत के साथ ही दक्षिण अफ्रीका ने 2-0 से सीरीज में अजेय बढ़त बना ली है।

ये भी पढ़ें: कप्तानी से हटाए जाने के बाद जेसन होल्डर का जबरदस्त प्रदर्शन, मुश्किल में श्रीलंका


Edited by Nitesh
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...