Create

कप्तानी से हटाए जाने के बाद जेसन होल्डर का जबरदस्त प्रदर्शन, मुश्किल में श्रीलंका

Nitesh
Photo Credit - ICC
Photo Credit - ICC

एंटीगुआ में वेस्टइंडीज (West Indies) और श्रीलंका (Sri Lanka) के बीच पहले टेस्ट मैच की शुरुआत हुई। इस मुकाबले में पहले बैटिंग करते हुए श्रीलंका की टीम सिर्फ 169 रन पर सिमट गई। हाल ही में कप्तानी से हटाए गए जेसन होल्डर (Jason Holder) ने जबरदस्त गेंदबाजी की। जवाब में वेस्टइंडीज ने बिना किसी नुकसान के 13 रन बना लिए हैं। पहले दिन स्टंप्स के समय कप्तान क्रेग ब्रैथवेट 3 और जॉन कैम्पबेल 7 रन बनाकर क्रीज पर हैं।

वेस्टइंडीज के कप्तान क्रेग ब्रैथवेट ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया जो बिल्कुल सही साबित हुआ। श्रीलंका को 17 रन के स्कोर पर ही पहला झटका लग गया। कप्तान दिमुथ करुणारत्ने 12 रन बनाकर पवेलियन लौट गए। मिडिल ऑर्डर में ओशादा फर्नांडो और दिनेश चांडीमल सिर्फ 4-4 रन बना सके। हालांकि लाहिरु थिरिमाने एक छोर पर टिके रहे और 70 रनों की बेहतरीन पारी खेली। उनके अलावा और कोई भी बल्लेबाज टिककर लंबी पारी नहीं खेल पाया।

ये भी पढ़ें: रोमांचक मुकाबले में आखिरी गेंद पर भारत की टीम को मिली हार, नो बॉल ने बिगाड़ा खेल

जेसन होल्डर ने बेहतरीन गेंदबाजी करते हुए 5 विकेट चटकाए

धनंजय डी सिल्वा ने 13, पथुम निसांका ने 9 और सुरंगा लकमल ने 3 रन बनाए। जबकि विकेटकीपर बल्लेबाज निरोशन डिकवेला ने 32 रनों की पारी खेली। वेस्टइंडीज की अगर बात करें तो उनकी तरफ से दो गेंदबाजों ने बेहतरीन प्रदर्शन किया। हाल ही में टेस्ट टीम की कप्तानी से हटाए गए जेसन होल्डर ने सिर्फ 27 रन देकर 5 विकेट चटकाए। उन्होंने कई अहम बल्लेबाजों को पवेलियन भेजा। वहीं केमार रोच ने भी 27 रन देकर 3 बल्लेबाजों को पवेलियन भेजा। वेस्टइंडीज की टीम चाहेगी कि पहली पारी में बड़ा स्कोर बनाकर वो बढ़त हासिल करें।

संक्षिप्त स्कोर

श्रीलंका - 169/10

वेस्टइंडीज - 13/0

ये भी पढ़ें: भारतीय टीम के खिलाफ पांचवे टी20 में मिली हार के बाद इयोन मोर्गन ने दिया बड़ा बयान

Quick Links

Edited by Nitesh
Be the first one to comment