Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

सोशल मीडिया पर हार्दिक पांड्या हुए नस्लभेदी टिप्पणी के शिकार

  • अभिनेत्री क्रस्टल के फोटो डालने के बाद उपजा विवाद
Richa Gupta
ANALYST
न्यूज़
Modified 20 Dec 2019, 22:57 IST

लगता है कि विवादों से हार्दिक पांड्या का चोली-दामन का साथ हो गया है। बीते दिनों करण जौहर के टॉक शो में गए हार्दिक पांड्या ने खुलकर अपने विचार रखे थे। ये विचार महिलाओं के खिलाफ इतने अभद्र थे कि उनसे सब खफा हो गए थे। इसके बाद तो उनके ऊपर मुश्किलों का पहाड़ ही टूट पड़ा। उन्हें ऑस्ट्रेलिया दौरे से बुला लिया गया और टीम से तत्काल निलंबित कर दिया गया था। हालांकि, अब पांड्या इस मामले से उबर चुके हैं। उनका विश्वकप के लिए टीम में भी चयन हो गया है। हालांकि, उनको लेकर एक और विवाद हो गया है। फिल्म एक्ट्रेस क्रस्टल ने हार्दिक पांड्या के साथ एक तस्वीर डाली थी, जिसको लोगों ने ट्रोल करना शुरू कर दिया। साथ ही एक शख्स ने पांड्या के खिलाफ नस्लभेदी टिप्पणी भी कर दी, जिसकी क्रस्टल और अपारशक्ति खुराना ने आलोचना की। 

क्रस्टल डिसूजा ने इंस्टाग्राम पर हार्दिक की एक तस्वीर पोस्ट करते हुए उस पर लिखा कि मेरे भाई जैसा कोई हार्ड इच नहीं है। फिल्म एक्ट्रेस ने जैसे ही यह फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। इसी बीच एक ट्रोल्स ने हार्दिक पांड्या को निशाना बनाते हुए नस्लभेदी टिप्पणी की कि कालू भाई आप वेस्टइंडीज की विश्वकप टीम में क्यों नहीं चुने गए?

इस पर अपारशक्ति खुराना ने उस शख्स को जवाब दिया कि मुझे लगता है कि आपको इस तरह की टिप्पणी नहीं करनी चाहिए। खासकर की इस तरह की भाषा तो बिल्कुल भी नहीं। हम सभी हार्दिक को पसंद करते हैं क्योंकि वह बेहतरीन खिलाड़ी और अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं। आपको तो इस वक्त विश्वकप से पहले भारतीय टीम का हौसला बढ़ाना चाहिए। इस पर क्रस्टल ने लिखा कि आपने सही तरीके से अपनी बात रखी। लोग काफी तुच्छ और घृणा से भरे हुए हैं। वह सोचते हैं कि स्क्रीन पर टाइप करने से वह निकलेंगे। कई बार लगता है कि अज्ञानता आशीर्वाद की तरह होती है। इनके बयान पांड्या के अच्छे प्रदर्शन में बाधा नहीं बनेंगे पर फिर भी धन्यवाद। 

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज स्पोर्टसकीड़ा पर पाएं

Published 07 May 2019, 10:28 IST
Advertisement
Fetching more content...