Create

पूर्व दिग्गज खिलाड़ी ने पाकिस्तान टीम में वापसी की जताई इच्छा, ऑलराउंडर की भूमिका निभाना चाहते हैं

सोहेल तनवीर
सोहेल तनवीर
Nitesh

पाकिस्तान (Pakistan Cricket Team) के दिग्गज तेज गेंदबाज सोहेल तनवीर (Sohail Tanvir) ने एक बार फिर से टीम में वापसी की इच्छा जताई है। सोहेल तनवीर के मुताबिक वो पाकिस्तान टीम में वापसी करना चाहते हैं और लिमिटेड ओवर्स के फॉर्मेट में टीम के लिए एक ऑलराउंडर की भूमिका निभा सकते हैं।

सोहेल तनवीर ने पाकिस्तान सुपर लीग के 2021 सीजन में जबरदस्त प्रदर्शन किया था। उन्होंने मुल्तान सुल्तांस की तरफ से खेलते हुए गेंद और बल्ले दोनों से बेहतरीन खेल दिखाया और शायद यही वजह है कि वो एक ऑलराउंडर के तौर पर पाकिस्तान टीम में वापसी करना चाहते हैं।

सोहेल तनवीर के मुताबिक पीएसएल में उन्हें जो सातवें नंबर पर खेलने का मौका मिला उसकी वजह से उन्हें अपने आपको एक बल्लेबाज के तौर पर एक्सप्रेस करने की पूरी आजादी मिली। सोहेल तनवीर ने पीएसएल के दौरान बल्ले से अपना अहम योगदान दिया था।

पाकिस्तान टीम में ऑलराउंडर का स्पॉट खाली है - सोहेल तनवीर

क्रिकेट पाकिस्तान पर बातचीत के दौरान सोहेल तनवीर ने बताया कि उन्हें ऐसा क्यों लगता है कि वो पाकिस्तान टीम में ऑलराउंडर की भूमिका निभा सकते हैं।

उन्होंने कहा "पीएसएल के हालिया मुकाबलों में मुझे 7वें नंबर पर खेलने का मौका मिला। लंबे समय बाद मुझे इस पोजिशन पर खेलने का मौका मिला। इससे पहले मैं 8वें या 9वें नंबर पर बैटिंग करता था जहां पर आपको केवल 4-6 गेंद ही खेलने का मौका मिलता है। हालांकि 7वें नंबर पर आपको ज्यादा मौके मिलते हैं और मुल्तान सुल्तांस टीम में मेरे साथ यही हुआ। मेरे हिसाब से पाकिस्तान टीम में ऑलराउंडर के लिए एक स्पॉट खाली है और कोई भी उस पोजिशन को हासिल कर सकता है। इसलिए मेरी निगाह निश्चित तौर पर इस स्पॉट पर है।"

पाकिस्तान को हाल ही में इंग्लैंड की दूसरे दर्जे की टीम से वनडे सीरीज में 3-0 से बुरी तरह हार का सामना करना पड़ा था। इसको लेकर भी सोहेल तनवीर ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है।

उन्होंने कहा "ये खिलाड़ी टी20 क्रिकेट में तो अपने आपको अच्छी तरह से ढाल लेते हैं लेकिन वनडे में उतनी बेहतर तैयारी नहीं कर पाते हैं। मुझे लगता है कि पाकिस्तान ने अपनी तैयारी बेहतर तरीके से नहीं की थी।"


Edited by Nitesh

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...