Create

'सोशल मीडिया पर कुछ बेवकूफ सोचते हैं कि हम सब जानते हैं लेकिन वे कुछ नहीं जानते'

श्रीलंका (Sri Lanka) की टीम इस समय भारतीय टीम (Indian Team) के खिलाफ सीमित ओवर सीरीज खेलने में व्यस्त है और तीसरे एकदिवसीय मैच में इस टीम ने 3 विकेट से जीत हासिल की है। दूसरे वनडे के बाद श्रीलंका के कोच मिकी आर्थर और कप्तान दसुन शनाका के बीच कुछ कहासुनी मैदान पर देखी गई थी। इसके बाद ट्रोलिंग भी देखने को मिली। मिकी आर्थर ने टीम को सोशल मीडिया से दूर रहने की सलाह देते हुए कहा है कि वहां कुछ बेवकूफ लोग हैं।

श्रीलंकाई टीम के एक पत्रकार ने ट्विटर पर इस बारे में बताया है। उन्होंने कहा कि मिकी आर्थर ने साफ़ शब्दों में टीम से कहा है कि वे सोशल मीडिया से दूर रहें क्योंकि वहाँ कुछ बेवकूफ हैं जो सोचते हैं कि वे सब कुछ जानते हैं। लेकिन वे कुछ नहीं जानते।

गौरतलब है कि भारत के खिलाफ दूसरे एकदिवसीय मैच में भी श्रीलंकाई टीम जीत की तरफ बढ़ रही थी लेकिन दीपक चाहर और भुवनेश्वर कुमार की साझेदारी ने उनकी उम्मीदों पर पानी फेरने का काम किया। दोनों ने मिलकर आठवें विकेट के लिए 84 रनों की भागीदारी की और टीम इंडिया को जीत मिल गई। इस मैच के बाद मैदान पर आर्थर और शनाका को बहस करते हुए देखा गया था। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ और आर्थर को लोगों ने ट्रोल भी किया। इसी का जिक्र करते हुए आर्थर ने तीसरे एकदिवसीय मैच के बाद खिलाड़ियों को सोशल मीडिया से दूर रहने की हिदायत दी।

तीसरे एकदिवसीय मैच में श्रीलंकाई टीम ने बेहतरीन खेल का प्रदर्शन किया और वे आगे नजर आए। बारिश से प्रभावित मैच में 227 रनों के लक्ष्य को श्रीलंका ने महज 39 ओवरों में हासिल कर लिया। इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि उन्होंने किस तरह धाकड़ बैटिंग की थी। हालांकि बीच में कुछ विकेट भी गिरे थे लेकिन तब तक लक्ष्य काफी करीब था।

एकदिवसीय श्रृंखला की समाप्ति के बाद अब ध्यान 25 जुलाई से शुरू होने वाली तीन मैचों की टी20 अंतरराष्ट्रीय श्रृंखला पर केंद्रित हो गया है। श्रीलंका इन तीन महत्वपूर्ण मैचों में जीत हासिल करना चाहेगा, जो उनके टी20 विश्व कप के सफर से पहले एक अच्छा अभ्यास होगा।

Quick Links

Edited by Naveen Sharma
Be the first one to comment