Create

सोनू सूद ने चेन्नई सुपर किंग्स के इस खिलाड़ी का आभार जताया

Photo- IPL
Photo- IPL
reaction-emoji
Rahul

भारत में कोरोना वायरस की दूसरी लहर के कारण चारों तरफ अफरा-तफरी का माहौल है। पिछले साल की तरह बॉलीवुड अभिनेता और नेशनल हीरो सोनू सूद (Sonu Sood) लोगों की मदद के लिए आगे आ रहे हैं। साथ ही उन्होंने क्रिकेट के कई दिग्गज खिलाड़ियों की भी मदद की है, जिसमें सुरेशा रैना (Suresh Raina) और शिखर धवन (Shikhar Dhawan) जैसे खिलाड़ियों के नाम शामिल है। हाल ही में सोनू सूद ने चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के लेग स्पिनर और भारत के लिए खेल चुके कर्ण शर्मा (Karn Sharma) के द्वारा दी गई मदद पर आभार जताया है। सोनू सूद ने ट्वीट करते हुए कर्ण शर्मा को हर प्रकार की मदद करने के लिए धन्यवाद कहा, तो कर्ण शर्मा ने रिप्लाई में सोनू सूद के निरंतर कार्य को लेकर बड़ी बात कही।

यह भी पढ़ें - 'मुझे और मेरी पत्नी को जान से मारने की धमकी मिली थी'

सोनू सूद ने कर्ण शर्मा के द्वारा दी गई मदद पर ट्वीट करते हुए लिखा कि सोनू सूद चैरिटी फाउंडेशन की मदद करने के लिए मेरे भाई कर्ण शर्मा को दिल से धन्यवाद। आप एक बार फिर से युवाओं के लिए प्रेरणा बनकर सामने आये हैं और आप जैसे लोग ही इस विश्व को शानदार और शांतिपूर्ण जगह बनाते है। सोनू सूद के इस ट्वीट पर कर्ण शर्मा ने भी उनको रिप्लाई दिया। कर्ण शर्मा ने जवाब में लिखा कि आप हमारे देश के सच्चे हीरो हैं। आप बहुत सराहनीय काम कर रहें हैं। मैं आपके सामने नतमस्तक हूँ और इसी तरह आप लोगों के लिए कार्य करते रहें।

सोनू सूद कोरोना वायरस की चपेट में आये लोगों की निरंतर मदद कर रहे हैं। किसी को ऑक्सीजन दिलवा रहे हैं, तो किसी को अस्पताल में बेड साथ ही कई लोगों को उनके घर सुरक्षित भी पहुंचा रहे हैं। सोनू सूद की मदद के लिए कर्ण शर्मा ने भी अपने हाथ आगे बढ़ाये, जिसके लिए उन्होंने उनका धन्यवाद कहा है। आईपीएल (IPL 2021) कोरोना वायरस के चलते स्थगित कर दिया गया, जिसके कारण सभी घरेलू खिलाड़ी अपने घर लौट आये। कर्ण शर्मा एमएस धोनी के नेतृत्व में चेन्नई सुपर किंग्स का अहम हिस्सा हैं। हालांकि उन्हें इस सीजन एक भी मैच खेलने का मौका नहीं मिला लेकिन पिछले आईपीएल में उन्होंने अपना आखिरी मैच कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ खेला था।


Edited by Rahul
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...