Create
Notifications

विराट कोहली के खराब फॉर्म को लेकर सौरव गांगुली ने दी बड़ी प्रतिक्रिया

England v India - 3rd Vitality IT20
England v India - 3rd Vitality IT20
सावन गुप्ता

बीसीसीआई प्रेसिडेंट सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) ने भारत के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) के लगातार खराब फॉर्म को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने विराट कोहली को पूरी तरह से सपोर्ट किया है और कहा है कि कोहली जल्द ही फॉर्म में वापसी करेंगे और टीम के लिए अच्छा प्रदर्शन करेंगे।

कोहली ने इस साल वनडे क्रिकेट में छह मैचों में 23.67 की औसत के साथ केवल 142 रन बनाए हैं। इसके अलावा टेस्ट और टी20 क्रिकेट में भी कोहली के आंकड़ों में गिरावट देखने को मिली है। वो लगभग तीन साल से अंतरराष्ट्रीय स्तर पर शतक बनाने में भी नाकाम रहे हैं। फॉर्म में आई इस गिरावट के साथ ही कोहली के भारतीय टीम में जगह पर भी बड़े सवाल उठने लगे हैं।

विराट कोहली जरूर फॉर्म में वापसी करेंगे - सौरव गांगुली

हालांकि सौरव गांगुली ने विराट कोहली को पूरी तरह से सपोर्ट किया है। एनडीटीवी की खबर के मुताबिक उन्होंने कहा,

अगर आप विराट कोहली के इंटरनेशनल क्रिकेट में आंकड़ों को देखें तो बिना क्वालिटी और क्षमता के वो ये चीज हासिल नहीं कर सकते हैं। हां उनके लिए मुश्किलों भरा समय है और वो भी इस बात को जानते हैं। वो एक महान प्लेयर हैं और उन्हें खुद के स्टैंडर्ड के बारे में अच्छी तरह से पता है। मुझे लगता है कि वो बेहतरीन वापसी करेंगे और अच्छा प्रदर्शन करेंगे। हालांकि उन्हें अपना तरीका खोजना होगा और सफल बनना होगा। पिछले 12-13 साल से वो जो करते आए हैं वो विराट कोहली ही कर सकते हैं।

आपको बता दें कि इससे पहले पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज आशीष नेहरा ने विराट कोहली को अतिरिक्त मौके देने की बात कही थी। नेहरा के मुताबिक विराट का पहले शानदार प्रदर्शन रहा है और उसी के आधार पर वो अतिरिक्त मौकों के हक़दार हैं।


Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...