Create

विराट कोहली के बयान को लेकर सौरव गांगुली ने किया बोलने से मना

कोहली के बयान ने काफी तूल पकड़ा है
कोहली के बयान ने काफी तूल पकड़ा है

बीसीसीआई के साथ कम्यूनिकेशन गैप को लेकर विराट कोहली (Virat kohli) के बयान पर बोर्ड के अध्यक्ष सौरव गांगुली ने टिप्पणी करने से मना कर दिया। सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) ने कहा कि इसे ज्यादा नहीं खींचना चाहिए। दादा ने इससे ज्यादा कुछ भी बोलने से साफ़ मना कर दिया। कोहली ने कहा था कि टी20 कप्तानी छोड़ते समय मुझसे बीसीसीआई की तरफ से कुछ नहीं गया था।

इंडियन एक्सप्रेस के अनुसार सौरव गांगुली से पत्रकारों ने जब इस बारे में सवाल किया तब उनका कहना था कि इस मामले को ज्यादा नहीं खींचना चाहिए। मुझे इस पर कुछ नहीं कहना है। इसके बाद दादा ने आगे कुछ भी बोलने से मना कर दिया।

कुछ दिन पहले गांगुली ने यह भी कहा था कि बीसीसीआई मामले से निपट लेगी। मेरे पास कहने एक लिए कुछ नहीं है। उल्लेखनीय है कि दक्षिण अफ्रीका दौरे पर जाने से पहले आयोजित प्रेस वार्ता में विराट कोहली से जब टी20 कप्तानी छोड़ने से सम्बन्धित सवाल में पूछा गया कि बोर्ड ने आपको रोकना चाहा था। आपने बात नहीं मानी, इस पर कोहली ने कहा कि उनसे किसी ने कोई बात नहीं की।

विराट कोहली ने टी20 कप्तानी छोड़ने को लेकर दिया था बयान
विराट कोहली ने टी20 कप्तानी छोड़ने को लेकर दिया था बयान

हालांकि सौरव गांगुली ने कहा था कि टी20 टीम की कप्तानी छोड़ते समय कोहली से मैंने व्यक्तिगत रूप से बात की थी। इसके अलावा चयन समिति के अध्यक्ष ने भी उनसे बात की थी। उन्हें कप्तानी नहीं छोड़ने के लिए कहा गया था लेकिन वह नहीं माने।

विराट कोहली और गांगुली के बयानों में विरोधाभास होने के कारण काफी बवाल देखने को मिला है। ट्विटर पर भी दोनों के पक्ष में ट्रेंड हुए हैं। कुछ पूर्व भारतीय खिलाड़ियों ने भी प्रतिक्रिया दी है। बीसीसीआई ने अभी तक मामले में कोई जवाब नहीं दिया है। भारतीय टेस्ट टीम दक्षिण अफ्रीका के लिए उड़ान भर चुकी है। रोहित शर्मा चोट के कारण वहां नहीं गए हैं, ऐसे में उनकी जगह केएल राहुल को टीम का उपकप्तान बनाया गया है।

Quick Links

Edited by निरंजन
Be the first one to comment