Create
Notifications

ऋषभ पंत और रविंद्र जडेजा की जबरदस्त साझेदारी को लेकर सौरव गांगुली का बड़ा बयान

England v India - Fifth LV= Insurance Test Match: Day One
England v India - Fifth LV= Insurance Test Match: Day One
reaction-emoji
Nitesh

ऋषभ पंत (Rishabh Pant) और रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने इंग्लैंड के खिलाफ बर्मिंघम टेस्ट मैच में जिस तरह की साझेदारी की, उससे हर कोई प्रभावित है। वर्ल्ड क्रिकेट इस वक्त पंत और जडेजा की तारीफ कर रहा है। इसी कड़ी में पूर्व भारतीय कप्तान और वर्तमान बीसीसीआई प्रेसिडेंट सौरव गांगुली ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि दोनों ही खिलाड़ियों ने टेस्ट मैच बैटिंग का शानदार नमूना पेश किया है।

इंग्लैंड के खिलाफ एजबेस्टन टेस्ट मैच में पहले बैटिंग करते हुए भारतीय टीम 98 रनों तक अपने 5 विकेट गंवा चुकी थी। टीम इंडिया काफी मुश्किल में दिख रही थी लेकिन इसके बाद ऋषभ पंत और रविंद्र जडेजा ने पारी को संभाल लिया और छठे विकेट के लिए 222 रनों की रिकॉर्ड साझेदारी की। इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट क्रिकेट में छठे विकेट के लिए ये सबसे बड़ी भारतीय साझेदारी है। पंत ने इस पार्टनरशिप के दौरान काफी आक्रामक बल्लेबाजी की। उन्होंने सिर्फ 111 गेंद पर 20 चौके और 4 छक्के की मदद से 146 रनों की जबरदस्त पारी खेली और टीम को एक बेहतरीन स्थिति में पहुंचा दिया।

सौरव गांगुली ने जबरदस्त साझेदारी को लेकर किया ट्वीट

पंत और जडेजा की इस साझेदारी के बाद सौरव गांगुली ने ट्वीट कर अपनी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि दबाव में दोनों ही खिलाड़ियों ने बेहतरीन साझेदारी की। साथ ही गांगुली ने टीम को 375 रनों तक पहुंचने की सलाह दी।

उन्होंने लिखा 'दबाव में ऋषभ पंत और रविंद्र जडेजा ने टेस्ट मैच की बल्लेबाजी का बेहतरीन नमूना पेश किया है। इससे बेहतर और कुछ नहीं हो सकता था। 375 रन के टार्गेट तक पहुंचिए।'

Special exhibition of test match batting under pressure .@RishabhPant17 @imjadeja ..can't get better then this ..get to 375 tmrw ..

आपको बता दें कि दोनों ही बल्लेबाजों की बेहतरीन पारियों की बदौलत पहले दिन भारत ने 338/7 का स्कोर बना लिया था। क्रीज़ पर रविंद्र जडेजा 83 और मोहम्मद शमी बिना खाता खोले मौजूद हैं।


Edited by Nitesh
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...