Create
Notifications

रोहित शर्मा और विराट कोहली के खराब फॉर्म को लेकर सौरव गांगुली ने दिया बड़ा बयान

West Indies v India - One Day International Series
West Indies v India - One Day International Series
reaction-emoji
सावन गुप्ता

बीसीसीआई प्रेसिडेंट सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) ने भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के दो दिग्गज खिलाड़ियों रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और विराट कोहली (Virat Kohli) के खराब फॉर्म को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। गांगुली के मुताबिक वो इन दोनों प्लेयर्स की फॉर्म से चिंतित नहीं हैं। इसकी वजह ये है कि वर्ल्ड कप अभी काफी दूर है और तब तक ये दोनों ही प्लेयर फॉर्म में वापसी कर सकते हैं।

विराट कोहली की अगर बात करें तो इस आईपीएल सीजन उन्होंने 13 मैचों में सिर्फ 236 रन ही बनाए हैं। इस दौरान उनका औसत 19.67 और स्ट्राइक रेट 113.46 का रहा है। वो केवल एक ही अर्धशतक इस सीजन लगा पाए हैं जबकि तीन बार गोल्डन डक का शिकार हुए। जबकि रोहित शर्मा की अगर बात करें तो उनका भी हाल कुछ ऐसा ही है। 12 मैचों में वो 18.17 की औसत और 125.29 की स्ट्राइक रेट से केवल 218 रन ही बना सके हैं। इस दौरान वो एक बार डक पर आउट हुए, जबकि पांच बार दहाई के आंकड़े तक भी नहीं पहुंच सके। रोहित शर्मा इस सीजन एक बार भी हाफ सेंचुरी नहीं लगा पाए हैं।

विराट कोहली और रोहित शर्मा के फॉर्म की चिंता नहीं है - सौरव गांगुली

मिड डे से बातचीत के दौरान सौरव गांगुली ने विराट कोहली और रोहित शर्मा के फॉर्म को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा,

मुझे रोहित और विराट के खराब फॉर्म की चिंता बिल्कुल भी नहीं है। वे बहुत ही अच्छे खिलाड़ी हैं और काफी बड़े प्लेयर हैं। वर्ल्ड कप अभी काफी दूर है और मुझे पूरा भरोसा है कि टूर्नामेंट से पहले ये प्लेयर बेहतरीन फॉर्म में आ जाएंगे।

आपको बता दें कि आईपीएल के बाद भारतीय टीम को कई टी20 सीरीज खेलनी है और तब इन प्लेयर्स के पास फॉर्म वापिस हासिल करने का मौका रहेगा।


Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...