Create
Notifications

ऋषभ पन्त को लेकर सौरव गांगुली ने दिया बड़ा बयान 

reaction-emoji
निरंजन

बीसीसीआई (BCCI) अध्यक्ष सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) ने कहा है कि वह इन-फॉर्म इंडिया के बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) से प्रभावित हैं, जो सिडनी में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट में अपनी रोमांचक पारी के बाद से ही शानदार फॉर्म में हैं। सौरव गांगुली ने अपने पसंदीदा खिलाड़ियों के बारे में बात करते हुए लगभग हर खिलाड़ी का नाम लिया लेकिन ऋषभ पन्त से ज्यादा प्रभावित होने की बात कही।

एक यूट्यूब चैनल को शॉ पर बात करते हुए गांगुली ने खेल के प्रति पन्त के जुनून को सार्वजनिक रूप से स्वीकार करने के बाद टीम इंडिया के खिलाड़ियों के एक ग्रुप की प्रशंसा की। गांगुली ने कहा कि उन्हें भारत के कप्तान विराट कोहली और उनके उप-कप्तान रोहित शर्मा की बल्लेबाजी देखने में मजा आता है। उन्होंने शार्दुल ठाकुर की तारीफ करने से पहले पेसर जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद शमी को भी पसंदीदा खिलाड़ी बताया।

सौरव गांगुली का बयान

दादा ने कहा कि सभी [वर्तमान क्रिकेटरों के बीच] शानदार खिलाड़ी हैं। BCCI के अध्यक्ष के रूप में मुझे एक को दूसरे के ऊपर नहीं चुनना चाहिए। मुझे विराट कोहली और रोहित शर्मा की बल्लेबाजी में मजा आता है। मैं ऋषभ पंत के साथ जुनूनी हूं। मुझे जसप्रित बुमराह और मोहम्मद शमी पसंद हैं। मुझे शार्दुल ठाकुर पसंद हैं क्योंकि उमने हिम्मत है।

सौरव गांगुली दो सीजन पहले दिल्ली कैपिटल्स में ऋषभ पंत के मेंटर थे। श्रेयस अय्यर के कंधे में चोट के कारण बाहर होने के बाद 23 वर्षीय पन्त को आईपीएल 2021 सत्र के लिए फ्रेंचाइजी का कप्तान बनाया गया है। ऋषभ पन्त की फॉर्म को देखते हुए वह इस बार बल्ले से धाकड़ प्रदर्शन कर सकते हैं लेकिन कप्तानी का भार भी उनके ऊपर जरुर रहेगा। ऋषभ पन्त ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज के बाद लगातार हर प्रारूप में बेहतरीन खेल का प्रदर्शन किया है। आईपीएल में भी वह गेंदबाजों को परेशान कर सकते हैं।


Edited by निरंजन
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...