Create

सौरव गांगुली ने भारत और पाकिस्तान के बीच मैच को लेकर दिया बड़ा बयान

सौरव गांगुली ने कुछ अहम बातों का जिक्र किया है
सौरव गांगुली ने कुछ अहम बातों का जिक्र किया है
reaction-emoji
Naveen Sharma

एशिया कप (Asia Cup) में भारत (India) और पाकिस्तान (Pakistan) के मैच को लेकर हर कोई उत्साहित है। दोनों टीमों के बीच पिछली बार मुकाबला टी20 वर्ल्ड कप में हुआ था। वहां भारतीय टीम को हार का सामना करना पड़ा था। अब दोनों टीमों के बीच एक बार फिर होने वाले मैच को लेकर बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) ने बयान दिया है।

इंडिया टुडे को दिए इंटरव्यू में गांगुली ने कहा कि मैं इसे एशिया कप के तौर पर देख रहा हूं। मैं भारत और पाकिस्तान के रूप में कोई टूर्नामेंट नहीं देखता। जब मैं अपने खेल के दिनों में हुआ करता था, तो भारत और पाकिस्तान मेरे लिए एक और मैच था। मैं हमेशा टूर्नामेंट जीतने के लिए देखता था।

दादा ने टीम इंडिया को लेकर कहा कि भारत एक अच्छी टीम है और उन्होंने हाल के दिनों में बहुत अच्छा प्रदर्शन किया है और उम्मीद है कि टीम एशिया कप में भी अच्छा प्रदर्शन करेगी।

स्वतंत्रता के 75 साल पूर्ण होने के उपलक्ष्य में वर्ल्ड जायंट्स के खिलाफ होने वाले मैच में गांगुली कप्तानी करेंगे। भारतीय टीम का नाम इसमें इंडिया महाराजा होगा। एक बार फिर से खेलने को लेकर उन्होंने प्रतिक्रिया दी और अपनी कवर ड्राइव पर भी बात की। उन्होंने कहा कि मुझे नहीं पता कि क्या होगा। काश मैं पहले की तरह कवर ड्राइव खेल पाता। काश मैं बैट और गेंद के बीच अच्छी तरह से कनेक्ट कर पाता। मैं सिर्फ एक मैच खेलूंगा। गेम का लुत्फ उठाएंगे। यह मैच एक अच्छे अवसर के लिए है और मैं इसमें भाग लेकर खुश हूं।

गौरतलब है कि एशिया कप के लिए टीम इंडिया की घोषणा कर दी गई है। विराट कोहली की वापसी हुई है। भारत और पाकिस्तान के बीच टूर्नामेंट में 28 अगस्त को मुकाबला होना है। सभी की निगाहें इस मुकाबले की तरफ है।


Edited by Naveen Sharma
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...