Create
Notifications

विराट कोहली की पैटरनिटी लीव को लेकर सौरव गांगुली की प्रतिक्रिया

Australia v India: 1st Test - Day 1
Australia v India: 1st Test - Day 1
निरंजन

विराट कोहली (Virat Kohli) ने जब से पैटरनिटी लीव पर जाने के लिए अवकाश माँगा तब से कई सवाल उठे हैं। हालांकि बीसीसीआई ने विराट कोहली को बच्चे के जन्म के अवसर पर जाने के लिए स्वीकृति दी है। विराट कोहली के इस फैसले पर बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) का बयान भी आया है। सौरव गांगुली ने पैटरनिटी लीव को लेकर कहा कि यह विराट कोहली का निजी मामला है।

सौरव गांगुली ने पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए कहा है कि बोर्ड ने उनका अवकाश स्वीकृत किया है इसलिए इसमें कहने को कुछ नहीं है। उन्होंने कहा कि पितृत्व अवकाश पर जाने का फैसला विराट कोहली का निजी मामला है। इस पर लोगों की अलग-अलग राय हो सकती है लेकिन विराट कोहली को जो सही लगा, वही उन्होंने किया।

विराट कोहली ने खेली धाकड़ पारी

गौरतलब है कि ऑस्ट्रेलिया में टेस्ट सीरीज के चार मैचों में विराट कोहली सिर्फ एक मैच ही खेलेंगे। पहला टेस्ट मैच शुरू भी हो गया है और विराट कोहली ने धाकड़ बल्लेबाजी करते हुए पिंक बॉल टेस्ट मैच के पहले दिन भारतीय पारी को संकट से निकालने में अहम भूमिका निभाई। कोहली ने 74 रन बनाए और दुर्भाग्य से रन आउट होकर पवेलियन लौट गए। कोहली की जरूरत टीम को थी और वह टीम के काम आए।

पहले दिन का खेल खत्म होने तक भारतीय टीम ने 6 विकेट के नुकसान पर 233 रन का स्कोर खड़ा किया। भारतीय टीम ने बेहद धीमी गति से रन बनाते हुए ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजों का सामना किया। कोहली के अलावा 42 रन अजिंक्य रहाणे के बल्ले से भी निकले।

Australia v India: 1st Test - Day 1
Australia v India: 1st Test - Day 1

कोहली की इस पारी को देखते हुए यही नजर आता है कि आगामी टेस्ट मैचों में टीम की स्थिति उनके बिना कैसी रहने वाली है। भारतीय बल्लेबाजी का आधार स्तम्भ विराट कोहली हैं। यही कारण है कि पितृत्व अवकाश पर सवाल खड़े हुए।


Edited by निरंजन

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...