Create

विराट कोहली को सलाह देने के सवाल पर सौरव गांगुली ने दिया जवाब, कहा उनसे मुलाकात ही नहीं होती है

Nitesh
India v Pakistan - DP World Asia Cup
India v Pakistan - DP World Asia Cup

बीसीसीआई प्रेसिडेंट सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) ने विराट कोहली (Virat Kohli) को सलाह देने के सवाल पर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि विराट कोहली का शेड्यूल काफी बिजी रहता है। उन्हें हर वक्त ट्रैवल करना पड़ता है और इसी वजह से वो उनसे मिल ही नहीं पाते हैं।

पूर्व कप्तान सौरव गांगुली हाल ही में 'द रणवीर शो' के एपिसोड में नजर आए। इस शो में उनसे सवाल पूछा गया कि उन्होंने विराट कोहली को कोई सलाह दी थी या नहीं। इस पर गांगुली ने कहा कि वो ऐसा नहीं कर सके क्योंकि विराट कोहली से मिलने का मौका उन्हें काफी कम ही मिलता है।

विराट कोहली से काफी कम मुलाकात होती है - सौरव गांगुली

उन्होंने कहा 'क्रिकेट अब काफी व्यस्त हो गया है। पिछले दो सीजन में कोविड की वजह से ये और भी मुश्किल हो गया है। क्योंकि अब प्लेयर्स को क्वांरटीन समेत कई चीजों का ध्यान रखना होता है। हालांकि इसके फायदे भी हैं, इसलिए आपको फर्क नहीं पड़ता है। मुझे विराट कोहली से ज्यादा मिलने का मौका नहीं मिलता है। मैं भले ही बीसीसीआई का प्रेसिडेंट हूं लेकिन विराट कोहली हमेशा ट्रैवल करते रहते हैं।'

आपको बता दें कि विराट कोहली ने काफी लंबे समय के बाद एशिया कप में अपना फॉर्म दिखाया। विराट कोहली ने 5 मैचों की 5 पारियों में 92.00 की बेहतरीन औसत के साथ 276 रन बनाए और दो बार नाबाद भी रहे। इस दौरान उन्होंने एक शतक और दो अर्धशतक लगाए। अफगानिस्तान के खिलाफ मैच में विराट कोहली ने जबरदस्त धुआंधार पारी खेली और लगभग 3 साल के बाद अपना 71वां अंतर्राष्ट्रीय शतक लगाया।कोहली पिछले काफी समय से खराब फॉर्म से जूझ रहे थे। वो एक महीने के ब्रेक के बाद एशिया कप में वापस आए थे और उनकी ये वापसी उनके लिए व्यक्तिगत तौर पर काफी यादगार रही।

Quick Links

Edited by Nitesh
Be the first one to comment