Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

Hindi Cricket News - सौरव गांगुली ने ईडेन गार्डन्स को क्वारंटाइन के लिए राज्य सरकार को देने का ऑफर दिया

  • सौरव गांगुली कोरोनावायरस से लड़ने राज्य सरकार मदद करने के लिए है तैयार
  • 21 दिनों के लिए पूरे भारत में लॉकडाउन का ऐलान किया जा चुका है
FEATURED WRITER
न्यूज़
Modified 25 Mar 2020, 13:39 IST

 सौरव गांगुली
सौरव गांगुली

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के प्रेसिडेंट सौरव गांगुली ने हाल ही में ऐलान किया कि वो कोरोनावायरस के इलाज के लिए ईडेन गार्डन्स को क्वारंटाइन करने के लिए तैयार हैं। इस समय भारत समेत पूरा विश्व कोरोनावायरस की बीमारी से लड़ रहा है। इसी बीमारी के कारण पूरे देश में 21 दिनों के लॉकडाउन का ऐलान भी किया जा चुका है।

पीटीआई के साथ खास बातचीत में सौरव गांगुली ने लॉकडाउन को लेकर कहा,

"सरकार अगर हमसे मांगती है, तो ईडेन गार्डन्स को सौंपने के लिए तैयार हैं। इस मौके पर हमसे जो होगा, हम करेंगे, इससे कोई भी दिक्कत नहीं है। मौजूदा समय में लॉकडाउन ही बेस्ट विकल्प नजर आ रहा है। कुछ चीजों किसी के हाथ में नहीं होती है। सरकार या हेल्थ मिनिस्ट्री हमें कुछ भी कहती है, तो हमें उसे फॉलो करना होगा। ऐसा पूरे विश्व में हो रहा है।"

कोरोनावायरस के कारण अभी तक 15 हजार से ज्यादा लोगों की जान जा चुकी है, तो 4 लाख से ऊपर लोग इस बीमारी से संक्रमित है। भारत में भी इस बीमारी का आंकड़ा 550 को पार चुका है, इसी वजह से 21 दिनों के लॉकडाउन का ऐलान किया गया है।

यह भी पढ़ें: विराट कोहली ने पूरे देश में 21 के लॉकडाउन के ऐलान के बाद सभी से की खास अपील

आपको बता दें कि बीसीसीआई ने पहले 29 मार्च से शुरू होने वाले आईपीएल को 15 अप्रैल तक स्थगित कर दिया था, लेकिन मौजूूदा हालात को देखते हुए कभी भी आईपीएल को इस साल के लिए रद्द किया जा सकता है। इससे पहले इस साल होने वाले ओलंपिक 2020 को भी एक साल के लिए स्थगित किया जा चुका है। बीसीसीआई के पास भी और कोई विकल्प नजर नहीं आ रहा है।

प्रधानमंत्री मोदी द्वारा लॉकडाउन के ऐलान के बाद भारतीय कप्तान विराट कोहली समेत कई खिलाड़ियों ने सभी से घर में रहने की अपील करते हुए सरकार का सहयोग करने के लिए कहा।

Published 25 Mar 2020, 13:39 IST
Advertisement
Fetching more content...