Create

रविचंद्रन अश्विन को लेकर सौरव गांगुली ने दिया बड़ा बयान

India v New Zealand - T20 International
India v New Zealand - T20 International

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के दिग्गज स्पिन गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन (R.Ashwin) को लेकर बीसीसीआई प्रेसिडेंट सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि हर कोई अश्विन की काफी तारीफ करता है और खुद द्रविड़ ने भी उनकी काफी तारीफ की है।

सौरव गांगुली ने रविचंद्रन अश्विन की काफी तारीफ की है और कहा कि वो एक ऑल फॉर्मेट प्लेयर हैं और सभी तरह की परिस्थितियों में बेहतरीन परफॉर्मेंस कर सकते हैं। आईपीएल में या फिर किसी और सीरीज में वो काफी बेहतरीन प्रदर्शन करते हैं। गांगुली के मुताबिक अश्विन एक ऐसे प्लेयर हैं जिन्हें नजरंदाज नहीं किया जा सकता है।

रविचंद्रन अश्विन के आंकड़े इस बात की गवाही देते हैं कि वो कितने बेहतरीन गेंदबाज हैं - सौरव गांगुली

सौरव गांगुली ने बोरिया मजूमदार के शो में रविचंद्रन अश्विन को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा,

मुझे कोई कारण नहीं नजर आता है कि मैं उन्हें सपोर्ट क्यों ना करूं। वो कई सारी विनिंग टीमों का हिस्सा रहे हैं। 2011 वर्ल्ड कप में वो भारत की विनिंग टीम का हिस्सा थे। चैंपियंस ट्रॉफी 2013 में वो जीतने वाली टीम का हिस्सा थे और उस टूर्नामेंट में वो मेन गेंदबाज थे। जब चेन्नई सुपर किंग्स ने आईपीएल का टाइटल जीता था तब वो उनके प्रमुख गेंदबाज थे। वो पावरप्ले और मुश्किल परिस्थितियों में गेंदबाजी करते हैं। आप उनके टेस्ट रिकॉर्ड को देखिए वो काफी शानदार है। मुझे ये कहने की जरूरत नहीं है कि अश्विन काफी बेहतरीन गेंदबाज हैं। उनके आंकड़े इस बात की गवाही देते हैं और आप उन्हें इग्नोर नहीं कर सकते हैं।

आपको बता दें कि रविचंद्रन अश्विन एक जबरदस्त स्पिन गेंदबाज हैं और भारत की तरफ से टेस्ट क्रिकेट में काफी विकेट चटका चुके हैं। इसके अलावा वनडे और टी20 में भी उनका परफॉर्मेंस काफी शानदार रहा है।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment