Hindi Cricket News: एम एस धोनी की क्रिकेट में वापसी को लेकर सौरव गांगुली ने दी बड़ी प्रतिक्रिया

एम एस धोनी और सौरव गांगुली
एम एस धोनी और सौरव गांगुली

एम एस धोनी की क्रिकेट में वापसी को लेकर काफी समय से कई तरह की अटकलें लगाई जा रही हैं। वहीं बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने इस मामले में अहम प्रतिक्रिया दी है। गांगुली ने कहा है कि धोनी ने चयनकर्ताओं और कप्तान से अपने भविष्य को लेकर जरुर कुछ बात की होगी।

इंडिया टुडे के साथ इंटरव्यू में सौरव गांगुली ने कहा कि मुझे पूरा विश्वास है कि उन्होंने कप्तान और चयनकर्ताओं से अपने भविष्य को लेकर बात की होगी। मुझे लगता है कि इस बारे में टिप्पणी करने का ये सही प्लेटफॉर्म नहीं है। गांगुली ने आगे कहा कि ये पूरी तरह से धोनी पर निर्भर करता है कि वो आगे क्या करना चाहते हैं। मैंने उनसे इस बारे में बात नहीं की है, इसलिए मैं ज्यादा कुछ कह नहीं सकता। वो भारतीय क्रिकेट के एक बहुत बड़े चैंपियन खिलाड़ी हैं और उन जैसा खिलाड़ी मिलना काफी मुश्किल होगा। गांगुली ने कहा कि धोनी आगे खेलना चाहते हैं या नहीं ये पूरी तरह से उन पर निर्भर है।

ये भी पढ़ें: एकदिवसीय क्रिकेट इतिहास की 4 सबसे महान जोड़ियां

आपको बता दें कि एम एस धोनी ने 2019 वर्ल्ड कप सेमीफाइनल के बाद से ही कोई मैच नहीं खेला है। वो क्रिकेट में कब वापसी करेंगे, इसको लेकर तरह-तरह की खबरें आती रही हैं लेकिन स्पष्ट रूप से कोई जानकारी नहीं मिल पाई है।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता