Hindi Cricket News - सौरव गांगुली ने आईपीएल को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

 सौरव गांगुली
सौरव गांगुली

देश में कोरोना वायरस के कारण मौजूदा स्थिति को देखते हुए बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली को आईपीएल आयोजन की सम्भावना बेहद कम नजर आ रही है। एक सवाल के जवाब में दादा ने कहा कि इस समय आईपीएल कराना काफी मुश्किल है। उन्होंने कहा कि इस समय हम कुछ नहीं सकते और कहने के लिए कुछ है भी नहीं क्योंकि सब कुछ बंद है।

द न्यू इन्डियन एक्सप्रेस से बातचीत करते हुए गांगुली ने कहा कि हम स्थिति पर नजर बनाए हुए हैं। वर्तमान समय में हम कुछ नहीं कह सकते। हवाई अड्डे बंद हैं। लोग अपने घरों में बंद हैं। सभी दफ्तर बंद हैं और कोई कहीं जा नहीं सकता। ऐसा लगता है कि मध्य मई तक यह ऐसा ही रहने वाला है। उन्होंने कहा कि किसी भी तरह के खेल के लिए इस समय चीजें पक्ष में नहीं हैं। खिलाड़ी कहाँ से लाओगे, यात्रा कैसे करोगे, इस समय किसी भी खेल के लिए चीजें अनुकूल नहीं हैं। उन्होंने कहा कि सोमवार को ऑफिस अधिकारियों के साथ मीटिंग के बाद ही स्थिति साफ़ हो पाएगी।

यह भी पढ़ें: 3 गेंदबाज जिन्होंने करियर में कभी नो बॉल नहीं डाली

दादा ने साफ़ शब्दों में कहा कि विश्व भर में जब जीवन में ठहराव आया हुआ हो, तो खेल के लिए क्या भविष्य होगा। उनका इशारा कोरोना वायरस से रुकी हुई चीजों और लोगों की जा रही जानों की तरफ था। इससे साफ बात यही निकलकर आती है कि मई में भी आईपीएल का आयोजन शायद नहीं होगा। हालांकि सोमवार को चीजें साफ़ हो पाएगी लेकिन दादा की बातों से इस तरह के कयास लगाए जा सकते हैं।

आईपीएल नहीं होने से बीसीसीआई और विभिन्न फेंचाइजी को भारी नुकसान उठाना पड़ेगा। दर्शक भी टूर्नामेंट की तरफ उम्मीद की नजरों से देख रहे हैं। देखना होगा समय के साथ क्या होता है।

Quick Links

App download animated image Get the free App now