Create
Notifications

भारत के खिलाफ टी20 सीरीज से पहले दक्षिण अफ्रीका के खिलाड़ियों की बड़ी रिपोर्ट आई सामने

England v South Africa - ICC Men's T20 World Cup 2021
England v South Africa - ICC Men's T20 World Cup 2021
सावन गुप्ता

भारत (Indian Cricket Team) के खिलाफ पांच मैचों की टी20 सीरीज से पहले साउथ अफ्रीका (South Africa Cricket Team) के खिलाड़ियों का कोरोना टेस्ट हुआ। अच्छी बात ये है कि सबकी रिपोर्ट निगेटिव आई है और कोई भी प्लेयर पॉजिटिव नहीं पाया गया है।

दोनों टीमों के बीच 9 जून को पहला टी20 मुकाबला दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेला जाएगा। इससे पहले प्रोटियाज टीम के प्लेयर्स का कोरोना टेस्ट किया गया और सबकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई। इसके बाद सभी खिलाड़ियों ने प्रैक्टिस सेशन में भी हिस्सा लिया। हालांकि जो खिलाड़ी आईपीएल में खेल रहे थे उन्हें अभी थोड़ा ब्रेक दिया गया है।

प्रोटियाज सपोर्ट स्टाफ के एक सदस्य ने पीटीआई से बातचीत में सभी सदस्यों के कोरोना टेस्ट को लेकर अपडेट दिया। उन्होंने बताया,

सभी सदस्यों की रिपोर्ट निगेटिव आई है लेकिन आईपीएल खेलने वाले प्लेयर्स को सीरीज से पहले कुछ दिनों का ब्रेक दिया जाएगा।

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच 5 मैचों की टी20 सीरीज खेली जाएगी

आपको बता दें कि दक्षिण अफ्रीका की टीम भारत दौरे पर पांच मैचों की टी20 सीरीज खेलेगी। ये सीरीज फ्यूचर टूर प्रोग्राम का हिस्सा है। 9 जून को पहले टी20 मुकाबले के साथ ही इस सीरीज की शुरुआत होनी है। अंतिम मुकाबला 19 जून को खेला जाना है।

इस टी20 सीरीज के लिए बीसीसीआई ने भारतीय टीम की घोषणा पहले ही कर दी है। कुछ दिग्गज खिलाड़ियों को रेस्ट दिया गया है। टीम का कप्तान केएल राहुल को बनाया गया है। इसके अलावा दिनेश कार्तिक की भारतीय टीम में वापसी हुई है। बोर्ड ने यह भी कहा है कि यह सीरीज बायो बबल में नहीं होगी। हालांकि खिलाड़ियों को कोरोना टेस्ट कराना होगा। आईपीएल में खिलाड़ी बायो बबल में रह रहे थे लेकिन बीसीसीआई ने इसे पूरी तरह से आसान बनाने का प्रयास किया है।


Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...