Create

अंडर 19 वर्ल्ड कप के लिए दक्षिण अफ़्रीकी टीम का ऐलान

दक्षिण अफ्रीका की टीम वेस्टइंडीज के खिलाफ सीरीज खेलेगी
दक्षिण अफ्रीका की टीम वेस्टइंडीज के खिलाफ सीरीज खेलेगी
reaction-emoji
निरंजन

आगामी आईसीसी अंडर 19 वर्ल्ड कप के लिए दक्षिण अफ्रीका ने अपनी टीम का ऐलान कर दिया है। क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका ने बुधवार को यह किया है। इससे पहले दक्षिण अफ़्रीकी टीम मेजबान वेस्टइंडीज की टीम के खिलाफ द्विपक्षीय सीरीज खेलने के लिए मैदान पर उतरेगी। दक्षिण अफ़्रीकी टीम के कप्तान जॉर्ज वैन हीर्डन करेंगे।

मुख्य कोच शुक्री कॉनराड ने आगामी टूर्नामेंट के बारे में उत्साह व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि हमने जो फिलोसोफी सेट की है, उसका पालन करने पर जोर दिया है। मुझे यकीन है कि वे [टीम] जॉर्ज वैन हीर्डन के नेतृत्व में अच्छी तरह से होंगे। मैं चाहता हूं कि हम अपने विश्वासों का हौसला रखें। जिस तरह से हमने अभ्यास किया है, उम्मीद है कि हम वेस्टइंडीज में दौरे और विश्व कप दोनों में परिस्थितियों के आधार पर अनुकूलन कर सकते हैं।

दक्षिण अफ्रीका के कोच ने कहा कि वर्ल्ड कप हमारी प्राथमिकता है लेकिन वेस्टइंडीज के खिलाफ सीरीज में भी हम जीत दर्ज करना चाहते हैं। हमारे पास अभी कुछ काम बचा है और मैं अपने खिलाड़ियों को काम करते हुए देखना चाहता हूँ। अगर हम अपनी तरफ से काफी कुछ करते हैं, तो जीत हासिल कर सकते हैं।

उल्लेखनीय है कि दक्षिण अफ़्रीकी मैनेजमेंट ने वेस्टइंडीज की परिस्थितियों में खिलाड़ियों को अच्छी तरह से ढालने के लिए वहां दौरा करने का प्लान बनाया है। वेस्टइंडीज की टीम का पलड़ा भारी कहा जा सकता है लेकिन दक्षिण अफ़्रीकी टीम के पास भी ऐसे खिलाड़ी हैं, जो मैच का पासा पलटने की क्षमता बखूबी रखते हैं।

दक्षिण अफ्रीका की अंडर 19 टीम कुछ इस प्रकार से है

जॉर्ज वैन हीर्डन (कप्तान), लियाम एल्डर, मैथ्यू बोस्ट, डेवाल्ड ब्रेविस, माइकल कोपलैंड, एथन कनिंघम, वेलेंटाइन किटाइम, क्वेना मफक, गेरहार्ड मैरी, एफीवे मन्यांडा, एंडिले सिमेलाने, जेड स्मिथ, कैडेन सोलोमन्स, जोशुआ स्टीफेंसन, असाखे टीशाका।


Edited by निरंजन
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...