SA vs SL: श्रीलंका के खिलाफ अंतिम दो वनडे के लिए दक्षिण अफ्रीकी टीम का ऐलान, हाशिम अमला की वापसी

Ankit
2ससके

श्रीलंका के खिलाफ होने वाले अंतिम दो एकदिवसीय मैचों के लिए दक्षिण अफ्रीका की टीम में कुछ बदलाव हुआ है। टीम में एडेन मार्कराम, हाशिम अमला और जेपी डुमिनी की वापसी हुई है जबकि रीजा हेंड्रिक्स और वियान मुल्डर को बाहर किया गया है।

एडेन मार्कराम ने घरेलू क्रिकेट में निरन्तर अच्छा प्रदर्शन किया है, उन्होंने हाल ही में टाइटंस के लिए खेलते हुए 85, 139 और 169 रन बनाए थे। वहीं दूसरी ओर सलामी बल्लेबाज हाशिम अमला को शुरुआती तीन मैचों में आराम दिया गया था। जेपी डुमिनी अक्टूबर 2018 से टीम से बाहर थे और अब विश्वकप से पहले उन्होंने टीम में वापसी की है।

दक्षिण अफ्रीका के मुख्य चयनकर्ता लिंडा जोंडी ने कहा, "अनुभव विश्वकप जैसे बढ़े टूर्नामेंट के लिए महत्वपूर्ण होता है। जेपी डुमिनी को लम्बे समय के बाद टीम में अच्छी लय में वापस देखकर अच्छा लगा। टीम से बाहर चल रहे खिलाड़ियों ने घरेलू क्रिकेट में अच्छा प्रदर्शन कर वापसी की है। यह महत्वपूर्ण है कि उन्हें उस स्तर पर हावी होना चाहिए। जेपी डुमिनी और एडेन मार्कराम ने प्रभावी प्रदर्शन किया है।"

श्रृंखला अपने नाम कर चुकी मेजबान टीम अंतिम दो मुकाबलों में बदलाव के साथ उतरेगी। मुख्य कोच जोंडी ने कहा कि,"इस श्रृंखला के अंतिम दो वनडे का उपयोग करने की आवश्यकता है, जिससे हम विश्वकप के लिए अपने सभी विकल्पों की जांच कर सकते हैं।"

गौरतलब है कि मेजबान टीम पांच मैचों की श्रृंखला में 3-0 से आगे है। श्रृंखला का चौथा मैच 13 मार्च को पोर्ट एलिजाबेथ मे खेला जाएगा।

श्रीलंका के साथ अंतिम दो वनडे के लिए दक्षिण अफ्रीकी टीम इस प्रकार से है:

फाफ डू प्लेसी (कप्तान), क्विन्टन डी कॉक, हाशिम अमला, इमरान ताहिर, डेविड मिलर,जेपी डुमिनी, एडेन मार्कराम ,लुंगी एनगिडी, एनरिक नॉर्जे, एंडिले फेहलुकवायो, ड्वेन प्रिटोरियस, कगिसो रबाडा, तबरेज शम्सी, डेल स्टेन, रसी वैन डेर डुसेन।

Hindi cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Quick Links