Create
Notifications

रिकी पोंटिंग ने आवेश खान की जबरदस्त गेंदबाजी को लेकर किया बड़ा खुलासा

Photo Credit - IPL
Photo Credit - IPL
reaction-emoji
सावन गुप्ता

दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के हेड कोच रिकी पोंटिंग (Ricky Ponting) ने आवेश खान (Avesh Khan) की जबरदस्त गेंदबाजी को लेकर बड़ा खुलासा किया है। पोंटिंग के मुताबिक आवेश खान को इंडियन टीम के साथ समय बिताने का मौका मिला और इससे उन्हें काफी फायदा हुआ है।

दिल्ली कैपिटल्स को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मुकाबले में भले ही 3 विकेटों से हार का सामना करना पड़ा हो लेकिन आवेश खान ने अपनी गेंदबाजी से सबको प्रभावित किया। उन्होंने 32 रन देकर 3 विकेट चटकाए। वहीं चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ पहले मैच में भी आवेश खान ने 23 रन देकर 2 विकेट चटकाए थे।

ये भी पढ़ें: रिकी पोंटिंग ने रविचंद्रन अश्विन से गेंदबाजी नहीं कराने को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

आवेश खान को लेकर रिकी पोंटिंग का पूरा बयान

रिकी पोंटिंग ने कहा कि इंडियन टीम के साथ रहते हुए उन्होंने अपनी गेंदबाजी पर काफी काम किया और इससे उन्हें फायदा हुआ। मैच के बाद रिकी पोंटिंग ने कहा,

पहले दिन से ही वो काफी जबरदस्त रहे हैं। फिजिकली अब वो ज्यादा बेहतर लग रहे हैं। पिछले सीजन के मुकाबले उन्होंने अपना वजन थोड़ा कम किया है। वो पूरी तरह से फिट हैं और तेज गेंदबाजी कर रहे हैं। उन्होंने अपनी लाइन और लेंथ बरकरार रखी है। उनकी स्लोअर गेंदे और वैरिएशंस कमाल के रहे हैं। आईपीएल से पहले वो इंडियन टीम के साथ रहे थे और वहां पर अपनी गेंदबाजी पर काफी काम किया था। इससे उन्हें काफी फायदा हुआ है।

रिकी पोंटिंग के मुताबिक इशांत शर्मा के इंजरी की वजह से आवेश खान को मौका मिला और उन्होंने इसका पूरा फायदा उठाया।

पहले मुकाबले से पहले इशांत शर्मा को थोड़ा निगल था। उनकी अनुपस्थिति में आवेश को मौका मिला और उन्होंने दोनों हाथों से इसका पूरा फायदा उठाया। वो पिछले कई सीजन से इस फ्रेंचाइज के साथ हैं लेकिन उन्हें वो मौका नहीं मिला है जिसके वो हकदार हैं। उन्हें पता था कि उन्हें कड़ी मेहनत करनी होगी।

ये भी पढ़ें: विराट कोहली को पीछे कर बाबर आजम के वनडे रैंकिंग में नंबर एक बनने को लेकर ट्विटर पर प्रतिक्रियाएं


Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...