Create
Notifications

रंगना हेराथ बांग्लादेश की टीम से वापस जुड़े, 14 दिन क्वारंटीन में रहे थे

रंगना हेराथ कोरोना संक्रमित पाए गए थे
रंगना हेराथ कोरोना संक्रमित पाए गए थे
Naveen Sharma

बांग्लादेश के स्पिन गेंदबाजी कोच रंगना हेराथ (Rangana Herath) ने टीम को जॉइन कर लिया है।14 दिन क्वारंटीन में रहने के बाद हेराथ टीम से जुड़ गए हैं। टीम के साथ ट्रेवल कर फ्लाइट में आते समय रंगना हेराथ कोरोना संक्रमित पाए गए थे। वह किसी संक्रमित यात्री के सम्पर्क में आने के कारण पॉजिटिव हो गए थे। इसके बाद उनको आइसोलेशन में भेज दिया गया था।

हेराथ ने खुद इस बारे में जानकारी देते हुआ कहा है कि मैनेज्ड आइसोलेशन और क्वारंटीन से उनको बाहर भेज दिया गया है। मैं टीम के साथ वापस आकर बहुत खुश हूं। क्वारंटीन के साथ दो सप्ताह का एक कठिन समय था, लेकिन मैं वापस आकर और दौरे के लिए उत्सुक हूं। साथ ही मैं बीसीबी और न्यूजीलैंड हेल्थकेयर को धन्यवाद देना चाहता हूं क्योंकि उन्होंने मेरी बहुत अच्छी तरह से देखभाल की।

उल्लेखनीय है कि हेराथ के संक्रमित होने के बाद न्यूजीलैंड की सरकार ने बांग्लादेश की टीम के बाकी खिलाड़ियों को भी क्वारंटीन में भेज दिया था। एक बार क्वारंटीन के बाद दूसरी बार उनके साथ ऐसा हुआ था। कीवी सरकार के स्वास्थ्य मंत्रालय के निर्देश पर ऐसा किया गया था। यहाँ से बीसीबी ने दौरे को लेकर संशय जताया था। बीसीबी ने कहा कि अगर क्वारंटीन की अवधि को बढ़ाया जाएगा, तो वे खेलने के लिए असमर्थ होंगे। उन्होंने यह भी कहा कि दोनों बोर्ड बैठकर इस विषय पर बात करेंगे।

हालांकि बाद में मेहमान टीम के खिलाड़ियों की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आने से राहत मिली और टीम को क्वारंटीन से बाहर आने की अनुमति भी प्रदान कर दी गई।

बांग्लादेश की टेस्ट टीम

मोमिनुल हक (कप्तान), शदमान इस्लाम, नजमुल होसैन शान्तो, मुशफिकुर रहीम, फैजल महमूद, लिटन दास, नुरुल हसन सोहन, यासिर अली रब्बी, मेहदी हसन मिराज, तैजुल इस्लाम, तस्कीन अहमद, अबू जायद चौधरी राही, इबादत होसैन, शोरफुल इस्लाम, सैयद खालिद अहमद, शोहिदुल इस्लाम, महमूदुल हसन जॉय, मोहम्मद नईम शेख।


Edited by Naveen Sharma

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...