Create
Notifications

"एस श्रीसंत केरल टीम की तरफ से खेल सकते हैं"

श्रीसंत
श्रीसंत
सावन गुप्ता

दिग्गज तेज गेंदबाज एस श्रीसंत का बैन खत्म हो चुका है। 2013 के आईपीएल स्पॉट फिक्सिंग को लेकर उनके ऊपर बैन लगा था जो अब पूरा हो चुका है। उनका बैन खत्म होने के बाद केरल क्रिकेट टीम के कोच टीनू योहानन ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि श्रीसंत अब केरल के लिए खेल सकते हैं और उनकी वापसी के लिए हमारे दरवाजे खुले हैं।

ESPNcricinfo से बातचीत में टीनू योहानन ने कहा कि श्रीसंत ने जबरदस्त ट्रेनिंग की और अपने आप को फिट रखा। इससे पता चलता है कि वो खेलने के लिए कितने उत्सुक हैं। हम उनके साथ लगातार संपर्क में हैं और उनको टीम में भी लिया जा सकता है। हालांकि ये सबकुछ उनकी फॉर्म और फिटनेस पर निर्भर करेगा लेकिन उनकी वापसी के लिए दरवाजे खुले हैं।

श्रीसंत के ऊपर पहले आजीवन प्रतिबंध लगा था। बाद में इस बैन को सिर्फ 7 साल के लिए कर दिया गया था। जून में थोड़ा बहुत लॉकडाउन खत्म होने के बाद श्रीसंत केरल अंडर-23 टीम और कुछ सीनियर प्लेयर्स के साथ केरल क्रिकेट एकेडमी में ट्रेनिंग कर रहे थे।

सोमवार को टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में श्रीसंत ने कहा कि लंबे समय के बाद अब मैं खेल सकता हूं लेकिन देश में खेलने के लिए अभी कोई जगह नहीं है। यहां तक कि मैंने इस हफ्ते कोच्चि में एक लोकल टूर्नामेंट के आयोजन के बारे में भी सोचा था ताकि मैं मैदान में जाकर खेल सकूं। लेकिन इससे फिर कोरोना का खतरा बढ़ जाएगा, क्योंकि केरल में इसके मामले काफी बढ़ रहे हैं।

श्रीसंत विदेश में खेलने के लिए बीसीसीआई से मांग सकते हैं इजाजत

श्रीसंत ने कहा कि मैदान में वापसी के लिए मैं कड़ी मेहनत कर रहा था लेकिन जब मुझे ये खबर मिली की इस साल डोमेस्टिक सीजन नहीं होगा तो मुझे तगड़ा झटका लगा। यहां तक कि मैंने संन्यास लेने के बारे में भी सोचा था। लेकिन बाद में मुझे एहसास हुआ कि अगर मैंने ऐसा किया तो फिर जितनी मेहनत अब तक की है वो बेकार चली जाएगी।

श्रीसंता ने कहा कि अगर भारत में डोमेस्टिक मैच नहीं होते हैं तो दूसरे विकल्प तलाशने होंगे। अगर यहां पर कोई क्रिकेट नहीं होता है तो शायद मैं बीसीसीआई से रिक्वेस्ट करुं कि वो मुझे विदेशों में खेलने की अनुमति दें।

ये भी पढ़ें: आंद्रे रसेल और दिनेश कार्तिक के बीच कोई विवाद नहीं है - डेविड हसी


Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...