वो वीरेंदर सहवाग समेत किसी भी सीनियर...गौतम गंभीर से बहस के बाद श्रीसंत ने किया बेहद चौंकाने वाला खुलासा

गौतम गंभीर (Photo Credit - Fan Code Screenshot)
गौतम गंभीर (Photo Credit - Fan Code Screenshot)

लेजेंड्स लीग क्रिकेट 2023 (LLC 2023) के दौरान भारत के दो पूर्व क्रिकेटरों एस श्रीसंत और गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) के बीच गहमागहमी देखने को मिली। गौतम गंभीर ने श्रीसंत की गेंद पर छक्का-चौका लगाया और उसके बाद दोनों प्लेयर्स के बीच स्लेजिंग देखने को मिला। वहीं इस घटना को लेकर एस श्रीसंत ने चौंकाने वाला खुलासा किया है। उन्होंने कहा कि गौतम गंभीर ने उनके लिए जिन शब्दों का इस्तेमाल किया है वो इसे पब्लिक में नहीं बता सकते हैं। श्रीसंत के मुताबिक गंभीर अपने सीनियर खिलाड़ियों की बिल्कुल भी इज्जत नहीं करते हैं।

लेजेंड्स लीग क्रिकेट में इंडिया कैपिटल्स की कप्तानी करते हुए गौतम गंभीर ने शानदार पारी खेली। उन्होंने 30 गेंद पर 7 चौके और 1 छक्के की मदद से 51 रनों की पारी खेली। जब वो बैटिंग कर रहे थे तो गुजरात जायंट्स के तेज गेंदबाज एस श्रीसंत से उनकी कुछ कहासुनी हो गई। इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। पहले आप ये वीडियो देखिए।

गौतम गंभीर बिना बात के लड़ते रहते हैं - श्रीसंत

श्रीसंत ने मैच के बाद बताया कि मैदान में आखिरकार उन दोनों प्लेयर्स के बीच क्या हुआ था। उन्होंने गौतम गंभीर पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा,

मिस्टर फाइटर के साथ जो कुछ हुआ, उसको लेकर मैं चीजें स्प्ष्ट कर देना चाहता हूं। गंभीर हमेशा अपने साथी खिलाड़ियों से लड़ते रहते हैं। वो वीरू भाई समेत किसी भी सीनियर खिलाड़ी की इज्जत नहीं करते हैं। आज भी यही हुआ। बिना किसी बात के वो मेरे खिलाफ ऐसे शब्दों का इस्तेमाल करते रहे जो काफी खराब था। उन्होंने जो किया आज नहीं तो कल आपको पता चल ही जाएगा। क्रिकेट के मैदान में उन्होंने जिन शब्दों का प्रयोग किया, वो स्वीकार्य नहीं है। मेरी फैमिली, मेरा स्टेट हर कोई काफी मुश्किलों से गुजरा है। मैंने आप सबके सपोर्ट से ये लड़ाई लड़ी है। अब लोग मुझे नीचा दिखाना चाहते हैं। उन्होंने वो कहा जो नहीं कहना चाहिए था और मैं इसके बारे में आपको जरूर बताउंगा।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता