श्रीसंत ने की जबरदस्त गेंदबाजी, अपने आक्रामक तेवरों से बल्लेबाजों को डराया

Pic Credit - Youtube
Pic Credit - Youtube

दिग्गज तेज गेंदबाज एस श्रीसंत (S Sreesanth) लंबे समय के बाद मैदान में वापसी कर रहे हैं। उन्हें सैय्यद मुश्ताक अली ट्रॉफी के लिए केरल की टीम में शामिल किया गया है। वहीं उन्होंने गुरुवार को लंबे समय बाद मैदान में गेंदबाजी की और इस दौरान उनका आक्रामक रवैया भी देखने को मिला।

श्रीसंथ ने एक वॉर्म-अप मुकाबले में हिस्सा लिया और इस दौरान बेहतरीन गेंदबाजी के अलावा उन्होंने बल्लेबाजों को अपनी आंखों के एक्सप्रेशन से भी डराने की कोशिश की और स्लेजिंग भी की। आप भी देखिए उनकी गेंदबाजी का ये वीडियो जिसमें श्रीसंत गेंदबाजी करते हुए बल्लेबाजों की स्लेजिंग करने से भी पीछे नहीं हट रहे हैं।

ये भी पढ़ें: 4 ऐसे मौके जब ऑस्ट्रेलियाई टीम को करारी शिकस्त के बाद शर्मिंदगी झेलनी पड़ी

youtube-cover

श्रीसंत को हाल ही में केरल की टी20 टीम में जगह मिली है

आपको बता दें कि श्रीसंत को हाल ही में केरल की कैप दी गई है। आईपीएल स्पॉट फिक्सिंग को लेकर हुए बैन के खत्म होने के बाद अब वो मैदान में वापसी कर रहे हैं। श्रीसंत ने एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें केरल क्रिकेट संघ के पदाधिकारी उनका स्वागत कर रहे हैं और उन्हें एक कैप पहनने के लिए दी गई। सभी खिलाड़ी इस पल के दौरान तालियां बजाते हुए दिखाई दे रहे हैं। केरल की टीम में रॉबिन उथप्पा के अलावा संजू सैमसन, बेसिल थंपी, विष्णू विनोद, जलज सक्सेना और मोहम्मद अजहरुद्दीन जैसे खिलाड़ी भी हैं। सचिन बेबी को टीम का उप कप्तान बनाया गया है।

आपको बता दें कि 2013 में हुए आईपीएल के लिए स्पॉट फिक्सिंग आरोप में श्रीसंत को आजीवन बैन किया गया था। बाद में हाई कोर्ट और सुप्रीम कोर्ट ने श्रीसंत का आजीवन प्रतिबन्ध हटाने का आदेश बीसीसीआई को दिया था। इससे एक बार फिर से श्रीसंत के खेलने के आसार बने। अब देखना होगा कि उनकी गेंदबाजी कैसी रहती है।

ये भी पढ़ें: रणजी ट्राफी के 3 दिग्गज कप्तान जो कभी भी टीम इंडिया के लिए नहीं खेले

Quick Links