Create
Notifications

श्रीसंत की मैदान पर होगी वापसी, अगले महीने प्रेसिडेंट कप में लेंगे हिस्सा

एस श्रीसंत
एस श्रीसंत
सावन गुप्ता
visit

भारत के दिग्गज तेज गेंदबाज और 2007 और 2011 वर्ल्ड कप विजेता टीम के सदस्य एस श्रीसंत जल्द ही मैदान में वापसी करने वाले हैं। अगले महीने वो एक प्रमुख टूर्नामेंट में खेलते हुए नजर आ सकते हैं। दरअसल केरल क्रिकेट एसोसिएशन के प्रेसिडेंट सजन के वर्गीज ने इस बात का ऐलान किया है कि श्रीसंत आगामी प्रेसिडेंट कप में हिस्सा ले सकते हैं। इसका आयोजन अगले महीने होगा।

झारखंड, आंध्र प्रदेश और पुद्दुचेरी के नक्शे कदम पर चलते हुए केरल क्रिकेट एसोसिएशन ने भी एक टी20 लीग कराने का फैसला किया है। इसका आयोजन अगले महीने अलप्पुझा में होगा। फैंटसी स्पोर्ट्स कंपनी ड्रीम इलेवन इस टूर्नामेंट की टाइटल स्पॉन्सर होगी।

स्पोर्टस्टार से बात करते हुए सजन वर्गीज ने टूर्नामेंट और श्रीसंत के बारे में अपडेट दिया। उन्होंने कहा,

निश्चित तौर पर श्रीसंत इस टूर्नामेंट का आकर्षण होंगे। सभी खिलाड़ी अलप्पुझा में होटल में बायो बबल का हिस्सा होंगे। दिसंबर के पहले हफ्ते में हम इसके आयोजन का विचार कर रहे हैं। सबसे जरुरी है केरल सरकार से इसकी मंजूरी मिलना। इस टूर्नामेंट का फॉर्मेट वैसा ही होगा, जैसा झारखंड, आंद्रा और पुद्दुचेरी के लीग में होता है।

ये भी पढ़ें: 3 भारतीय खिलाड़ी जिनका यह शायद आख़िरी ऑस्ट्रेलियाई दौरा हो सकता है

श्रीसंत ने अपना आखिरी टी20 मुकाबला 2013 में खेला था

श्रीसंत 
श्रीसंत

आपको बता दें कि तेज गेंदबाज एस श्रीसंत लंबे समय से मैदान से बाहर चल रहे हैं। आईपीएल 2013 में मैच फिक्सिंग स्कैंडल में उनका नाम सामने आने के बाद उनके ऊपर बैन लगा दिया गया था। बाद में इस बैन को कोर्ट ने कम कर दिया और सितंबर में उनका 7 साल का बैन खत्म हुआ। इसके बाद वो मैदान में वापसी के लिए बेताब हैं।

उन्होंने अपना आखिरी टी20 मुकाबला आईपीएल 2013 मेें किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ खेला था। उस वक्त वो राजस्थान रॉयल्स की टीम का हिस्सा थे। टी20 क्रिकेट में उन्होंने 50 मैचों में 60 विकेट चटकाए हैं। ये देखना दिलचस्प होगा कि अब उन्हें दोबारा भारतीय टीम की तरफ से खेलने का मौका मिलता है या नहीं।

ये भी पढ़ें: 3 भारतीय खिलाड़ी जो ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज में सबसे ज्यादा रन बना सकते हैं


Edited by सावन गुप्ता
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now