Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

क्रिकेट न्यूज: मुनाफ पटेल नहीं होते, तो मैं शायद अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट नहीं खेल पाता: एस श्रीसंत

  • एस श्रीसंत इस समय मशहूर टीवी शो बिग बॉस का हिस्सा हैं
FEATURED WRITER
न्यूज़
Modified 20 Dec 2019, 19:46 IST

एस श्रीसंत और मुनाफ पटेल

मौजूदा समय में आजीवन प्रतिबंध झेल रहे एस श्रीसंत ने पूर्व भारतीय तेज़ गेंदबाज मुनाफ पटेल को लेकर बड़ा बयान दिया और कहा कि अगर पटेल नहीं होते, तो वो शायद कभी अतंर्राष्ट्रीय क्रिकेट नहीं खेल पाते। श्रीसंत इस समय मशहूर टीवी शो बिग बॉस का हिस्सा हैं, जहां वो काफी अच्छा कर रहे हैं।

एस श्रीसंत ने साथी कंटेस्टेंट के साथ बातचीत में कहा, "साल 2004 में मुझे जब केरल की रणजी ट्रॉफी से टीम ड्रॉप कर दिया गया था और निराश होकर मैंने क्रिकेट छोड़ने का भी फैसला कर लिया था। हालांकि उस समय मुनाफ पटेल ने मुझे विश्वास दिलाया और उसके बाद मैंने जल्द ही भारत के लिए डेब्यू भी किया।"

श्रीसंत और मुनाफ पटेल दोनों ही साल 2011 में भारतीय टीम का हिस्सा थे, जब भारत ने श्रीलंका को हराकर विश्वकप के खिताब पर कब्जा किया था। मुनाफ पटेल ने भी हाल ही में अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास का ऐलान किया था

श्रीसंत ने इसके अलावा यह भी बताया कि उन्होंने क्रिकेट खेलने के लिए कितना संघर्ष किया और कितनी मेहनत करके वो इस स्तर पर खेलने में कामयाब हुए।

आपको बता दें कि साल 2013 में हुए आईपीएल में श्रीसंत के साथ अजित चंडीला और अंकित चव्हान के ऊपर स्पॉट फिक्सिंग के आरोप लगे थे और उन्हें गिरफ्तार भी कर लिया गया था। इसके बाद बीसीसीआई ने उनके ऊपर आजीवन प्रतिंबध लगा दिया। भले ही श्रीसंत को दिल्ली के कोर्ट से क्लीन चिट मिल चुकी है, लेकिन बीसीसीआई ने अबतक उनके ऊपर से प्रतिबंध नहीं हटाया है।

इससे पहले बिग बॉस के घर से ही श्रीसंत ने एक वाकया का ज्रिक करते हुए अपने सभी साथी खिलाड़ियों से माफी भी मांगी थी श्रीसंत ने अपना आखिरी अंतर्राष्ट्रीय मुकाबला साल 2011 में इंग्लैंड के खिलाफ ओवल में खेला था।

क्रिकेट की ब्रेकिंग न्यूज़ और ताज़ा ख़बरों के लिए यहां क्लिक करें

Published 11 Nov 2018, 17:15 IST
Advertisement
Fetching more content...