Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

श्रीसंत ने हरभजन सिंह के साथ हुए "थप्पड़" मामले पर दी प्रतिक्रिया

  • दोनों खिलाड़ियों के बीच 2008 के आईपीएल में यह विवाद हुआ था
ANALYST
न्यूज़
Modified 20 Dec 2019, 19:59 IST

Enter caption

आईपीएल मैच फिक्सिंग आरोपों के बाद आजीवन प्रतिबन्ध झेल रहे पूर्व भारतीय क्रिकेटर एस श्रीसंत ने हरभजन सिंह के साथ हुए थप्पड़ काण्ड पर प्रतिक्रिया दी है। रियलटी शॉ बिग बॉस में एक टास्क के दौरान इस तेज गेंदबाज ने कहा कि मैंने हरभजन सिंह के सामने लाइन क्रॉस की थी। आगे श्रीसंत ने कहा कि मैंने भज्जी पाजी को गुस्से में उकसाया था तब उन्होंने मुझे उल्टे हाथ से मारा था।

मोहाली में 2008 में हुए आईपीएल मैच में मुंबई इंडियंस के कप्तान हरभजन सिंह थे और किंग्स इलेवन पंजाब के तरफ से श्रीसंत खेल रहे थे। उन्होंने हरभजन को आउट होकर जाते समय गुस्से में कुछ बोला था। मैच के बाद हरभजन ने श्रीसंत को थप्पड़ जड़ दिया था। श्रीसंत ने इस बात को नकारा कि भज्जी ने उन्हें थप्पड़ मारा था लेकिन अगले ही पल उन्होंने कहा कि हरभजन ने मुझे उल्टे हाथ यानि बैक स्लैप किया था।

गौरतलब है कि श्रीसंत मैदान पर कई बार विवादों में रहे हैं। गेंदबाजी के दौरान उनके अनुचित व्यवहार की वजह से कई बार उनकी मैच फीस काटी गई है। हालांकि यह पहली बार नहीं है कि उन्होंने थप्पड़ काण्ड पर बयान दिया है। 2008 में हुई घटना के लगभग 5 साल बाद उन्होंने एक बार कहा था कि हरभजन ने मुझे थप्पड़ नहीं जड़ा था, तब भी वे सुर्ख़ियों में रहे थे। अब बैक स्लैप की बात से उनके खुद के बयानों में ही विरोधाभास नजर आता है।

उल्लेखनीय है कि 2013 आईपीएल के दौरान स्पॉट फिक्सिंग के आरोपों पर दिल्ली पुलिस ने श्रीसंत और कुछ अन्य खिलाड़ियों को गिरफ्तार किया था। इसके बाद बीसीसीआई ने मामले पर कड़ी कार्रवाई करते हुए श्रीसंत को आजीवन प्रतिबन्ध की सजा सुनाई हालांकि कोर्ट से उन्हें क्लीन चिट भी मिल गई लेकिन भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने भ्रष्टाचार पर जीरो टोलरेंस की नीति अपनाते हुए इस क्रिकेटर पर बैन बरकरार रखा है।

क्रिकेट की सभी ब्रेकिंग न्यूज़ और ताज़ा ख़बरों के लिए यहां क्लिक करें

Published 23 Nov 2018, 12:47 IST
Advertisement
Fetching more content...