Create

सनराइजर्स हैदराबाद के कोच ब्रायन लारा ने आईपीएल के आगाज से पहले दी बड़ी प्रतिक्रिया

Bushfire Cricket Bash – Ponting XI v Gilchrist XI
Bushfire Cricket Bash – Ponting XI v Gilchrist XI
Nitesh

सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के बल्लेबाजी कोच ब्रायन लारा (Brian Lara) ने आईपीएल (IPL) के आगाज से पहले बड़ी प्रतिक्रिया दी है। लारा चाहते हैं कि टीम के बल्लेबाजों के पास एक क्लियर आइडिया हो और वो किसी दुविधा की स्थिति में ना रहें।

आईपीएल के नए सीजन से पहले ब्रायन लारा को सनराइजर्स हैदराबाद का कोच नियुक्त किया गया था। दरअसल वीवीएस लक्ष्मण के नेशनल क्रिकेट एकेडमी का हेड बनने के बाद सनराइजर्स हैदराबाद टीम में ये जगह खाली हो गई थी। लक्ष्मण कई सालों से सनराइजर्स टीम के साथ जुड़े हुए थे लेकिन अब उनके जाने के बाद ब्रायन लारा को बैटिंग कोच नियुक्त किया गया है।

सभी प्लेयर्स को इनवॉल्व होना होगा - ब्रायन लारा

ब्रायन लारा आईपीएल ऑक्शन के दौरान भी टीम मैनेजमेंट के साथ दिखे थे। उन्होंने नए सीजन से पहले बड़ी प्रतिक्रिया दी है। सनराइजर्स हैदराबाद के यू-ट्यूब चैनल पर बातचीत के दौरान उन्होंने कहा "आगामी सीजन को लेकर मैं काफी उत्साहित हूं। बल्लेबाजी के लिहाज से देखें तो हमें एक टीम के तौर पर खेलना होगा और ओपनर्स का एक खास काम होगा। हमें पता है कि हर एक प्लेयर से क्या उम्मीदें हैं। सभी युवा प्लेयर्स को इनवॉल्व होना होगा। नेट्स में आक्रामकता सही है लेकिन मैदान में आपको हर चीज का मिश्रण करना होगा।"

आपको बता दें कि सनराइजर्स हैदराबाद आईपीएल 2022 में 29 मार्च को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ शाम 7:30 बजे से एमसीए स्टेडियम में अपना पहला मुकाबला खेलेगी। केन विलियमसन के नेतृत्व में सनराइजर्स हैदराबाद को इस सीजन चेन्नई, बैंगलोर, पंजाब, गुजरात और कोलकाता के खिलाफ 2-2 मैच खेलने हैं, जबकि मुंबई, राजस्थान, दिल्ली और लखनऊ से एक-एक मुकाबले खेलने हैं। सनराइजर्स हैदराबाद ने आईपीएल 2020 ऑक्शन में वेस्टइंडीज के निकोलस पूरन को 10.75 करोड़ रुपए की बड़ी कीमत पर खरीदा है।


Edited by Nitesh

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...