Create

सनराइजर्स हैदराबाद के सीईओ ने राशिद खान को नीलामी के दौरान खरीदने की बात कही

राशिद खान को सनराइजर्स हैदराबाद ने रिटेन नहीं किया है
राशिद खान को सनराइजर्स हैदराबाद ने रिटेन नहीं किया है
सावन गुप्ता

सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) की टीम ने आईपीएल 2021 (IPL) के रिटेंशन के दौरान दिग्गज स्पिन गेंदबाज राशिद खान (Rashid Khan) को रिटेन नहीं किया। राशिद खान ने फैसला किया कि वो रिटेन किए जाने की बजाय नीलामी में जाएंगे। वहीं सनराइजर्स हैदराबाद के सीईओ ने कहा है कि वो ऑक्शन के दौरान एक बार फिर से राशिद को खरीदने की कोशिश करेंगे।

आईपीएल के लिए रिटेन खिलाड़ियों की लिस्ट में सनराइजर्स हैदराबाद ने चौंकाने वाले नामों को शामिल किया है। कप्तान केन विलियमसन के अलावा दो अनकैप्ड खिलाड़ी शामिल किये गए हैं। बाकी सभी खिलाड़ियों को टीम से रिलीज कर दिया गया है। कप्तान केन विलियमसन को 14 करोड़ रूपये में रिटेन किया गया है। उनके अलावा अनकैप्ड खिलाड़ी अब्दुल समद और उमरान मलिक को 4-4 करोड़ रूपये में रिटेन किया गया है।

राशिद खान सनराइजर्स हैदराबाद टीम के सबसे प्रमुख गेंदबाज थे

राशिद खान की अगर बात करें तो 2017 से ही वो टीम का अहम हिस्सा रहे हैं। उनके आंकड़े आईपीएल में काफी जबरदस्त रहे हैं। उन्होंने आईपीएल में अभी तक 76 मैचों में 6.33 की जबरदस्त इकॉनमी रेट से 93 विकेट चटकाए हैं।

स्टार स्पोर्ट्स पर सनराइजर्स हैदराबाद के रिटेंशन को लेकर प्रतिक्रिया देते हुए फ्रेंचाइजी के सीईओ ने बड़ी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने बताया कि राशिद खान टीम की योजनाओं का हिस्सा थे लेकिन ये खुद राशिद का फैसला था कि वो ऑक्शन में जाना चाहते हैं। उनके इस फैसले का सम्मान किया गया। उन्होंने कहा,

ये काफी मुश्किल फैसला है लेकिन अगर एक प्लेयर ऑक्शन में पैसे की वजह से खुद जाना चाहता है तो फिर हम उनका सम्मान करते हैं। हम देखेंगे कि ऑक्शन में उनको खरीद पाते हैं या नहीं।

आपको बता दें कि राशिद खान टी20 के जबरदस्त प्लेयर हैं। वो दुनियाभर की टी20 लीग्स में खेलते हैं और काफी जबरदस्त गेंदबाजी करते हैं।


Edited by सावन गुप्ता

Comments

comments icon2 comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...